बॉलीवुडमनोरंजन

‘बिल्कुल गलत है…’, विक्की जैन के हाथ उठाने पर आया अंकिता की मां का रिएक्शन, दामाद के लिए कही ये बात

बिग बॉस 17 के घर का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. क्लिप में विक्की जैन कथित तौर पर अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे को थप्पड़ मारने की कोशिश करते नजर आए.

विक्की जैन की हरकत पर भड़की एक्ट्रेस की मां!

इस वायरल वीडियो को देखने के बाद फैंस भी काफी नाराज हुए. विक्की ने बाद में एपिसोड में उस हरकत पर सफाई देते हुए कहा कि वह सिर्फ अपना कंबल हटाने की कोशिश कर रहे थे.

‘मैं जानती हूं विक्की को…’

ये सब तब शुरू हुआ जब अभिषेक कुमार के साथ बहस के दौरान अरुण ने विक्की पर चुटकी ली. जहां विक्की अंकिता के साथ अपने बिस्तर पर लेटे हुए थे, वहीं अभिषेक उनके सामने खड़े थे. बहस के दौरान अंकिता भी बीच में कूद पड़ी जिससे विक्की चिढ़ गए. इसके बाद विक्की एकदम बेड से उठे और अंकिता को मारने की कोशिश की, जिससे वह काफी शॉक्ड रह गई.

अब इस पर अंकिता की मां वंदना पांडिस लोखंडे ने रिएक्ट किया है. उन्होंने कहा, ‘बिल्कुल गलत था वो, क्योंकि मैं जानती हूं विक्की को. मेरे साथ में रहते हैं वो. तो मैं उन्हें बहुत अच्छे से जानती हूं. ये बिल्कुल गलत है. ऐसा कुछ भी नहीं था. क्योंकि वो बहुत प्यार करने वाला कपल है और उनको एक दूसरे को प्यार करने वाला मिला है’.

‘बीवी को मारता है विक्की जैन’

वहीं जब लड़ाई में विक्की ने ऐसी हरकत की तो अभिषेक ने रिएक्ट करते हुए कहा, ‘हमने अभी क्या देखा? क्या आपने अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे को मारने की कोशिश की? अपनी बीवी को मारता है विक्की जैन. सब लोग देखो इसने अंकिता लोखंडे को मारा. अरुण भाई सबको प्लीज बताओ विक्की जैन ने अपनी पत्नी को मारा. हर किसी ने देखा कि उसने अंकिता लोखंडे को थप्पड़ मारने की कोशिश की’.

हालांकि विक्की ने आरोपों से इनकार किया और साफ किया कि, ‘मैं गुस्से में अपना कंबल एक तरफ रख रहा था, ऐसे दावे करना बंद करें. ये एक मजाक नहीं है’.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button