अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

अंजलि बजाज हत्या मामले का पुलिस ने किया खुलासा, बेटी ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर की थी माँ की हत्या

आगरा के थाना सिकंदरा के ककरैठा में कारोबारी उदित बजाज की पत्नी अंजलि की हत्या के दोनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए। कारोबारी की बेटी के दोस्त प्रखर गुप्ता ने अपने साथी गंजडुंडवारा के शीलू के साथ मिलकर हत्या की थी। पहले पुलिस ने प्रखर गुप्ता को पकड़़ा। वह गुमराह करने लगा तो पुलिस ने उसकी मां और भाई को सामने लाकर पूछताछ की। इस पर वह टूट गया। उसने बताया कि कारोबारी की बेटी के साथ रिश्ते में अंजलि बाधक बन गई थी। इसलिए हत्या कर दी। देर शाम गुंजडुंडवारा से प्रखर के साथी शीलू को भी पकड़ लिया गया।

पहले ही दिन मिले पुलिस को सुराग 

सिकंदरा के भावना एरोमा निवासिनी अंजलि बजाज की हत्या उनकी नाबालिग बेटी के दोस्त प्रखर ने की थी। पहले ही दिन पुलिस को सुराग मिल गए थे। सिकंदरा पुलिस ने शनिवार को पहले प्रखर को पकड़ा, लेकिन वह पुलिस को गुमराह करने लगा। घंटों तक छकाया। इसके बाद पुलिस ने उसकी मां और छोटे भाई को सामने बुलाया। उन दोनों को भी जेल भेजने की कहकर धमकाया तो वह टूट गया। मां को सामने देखकर उसका ड्रामा खत्म हो गया।

कारोबारी की बेटी से करना चाहता था शादी 

प्रखर ने पुलिस को बताया कि वह कारोबारी की बेटी से शादी करना चाहता था। दोस्ती की भनक लड़की की मां को लग गई थी। उन्होंने बेटी पर पहरा बैठा दिया। फोन काॅल से लेकर हर चीज पर नजर रखी जा रही थी। बंदिशों से वह परेशान हो गया था। उसका प्यार उससे छिन रहा था। वह अंजलि को नहीं मारता तो वह उसे जेल भिजवा देती। उसने हत्या में अपने साथी शीलू को लालच देकर शामिल किया था।

साक्ष्य किए जा रहे एकत्र 

थाना सिकंदरा के प्रभारी निरीक्षक आनंद शादी और चौकी प्रभारी सत्येंद्र सिंह ने बताया कि देर शाम शीलू को पकड़ लिया गया। अभी उससे पूछताछ की जा रही है। साक्ष्य इकट्ठे किए जा रहे हैं।

छह घंटे तक पुलिस को छकाता रहा

प्रखर गुप्ता पुलिस को वह छह घंटे तक छकाता रहा। वह पुलिस से कहता रहा कि उसकी लोकेशन चेक कर लें। फिंगर प्रिंट मिलान करवाएं। उसने हत्या नहीं की है। उसने कुछ किया है तो उसका सुबूत दिखाओ। वह निर्दोष है, उसे क्यों फंसाना चाहते हो। उसकी दोस्ती जरूर है मगर वह कानून हाथ में क्यों लेगा। वह गरीब है। उसे छोड़ दिया जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button