उत्तर प्रदेशराजनीतीराज्य

महिला पहलवानों के आरोपों के बीच बृजभूषण शरण सिंह ने कर दिया ऐसा एलान, विपक्षियों की बढ़ेगी परेशानी

यूपी के गोंडा में शक्ति प्रदर्शन के दौरान कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने यौन शोषण के आरोपों संबंधित एक शब्द भी नहीं कहा। रैली में आए लोग व मीडियाकर्मी सांसद के भाषण पर लगातार नजर बनाए हुए थे। रैली खत्म होने के बाद मीडियाकर्मियों से बातचीत में सांसद कहा कि 2024 में भाजपा की सरकार बनेगी। एक सवाल के जवाब में बोले, कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र से अगला चुनाव लडूंगा।

भाजपा सांसद ने कहा कि कांग्रेस के दौर में भारत की 78000 वर्ग किमी जमीन कब्जा हो गई थी। 33 हजार वर्ग किलोमीटर जमीन को चीन ने कब्जे में ले लिया। कहा कि तब अगर मोदी की सरकार होती तो देश के कई मुद्दों का हल निकल जाता। सांसद ने आगे जोड़ा कि मोदी सरकार में बहुत काम हुए हैं। अगर मंदिर बना है सड़कें भी बनी हैं। भाषण के बीच सांसद ने इलेक्ट्रॉनिक व प्रिंट मीडिया के लोगों की तरफ देखते हुए चुटकी ली और कहा कि मीडिया वाले बड़ी तिरछी नजर से देख रहे हैं। करीब 23 मिनट के भाषण के अंत में उन्होंने विवाद के बारे में संकेतों में ही कहा कि होइहै वही जो राम रचि राखा…। रामचरित मानस की इस चौपाई के साथ उन्होंने अपना संबोधन समाप्त किया। उन्होंने अपने भाषण के दौरान शायरी से अपने जज्बात व्यक्त किए।

भाजपा नेताओं ने गिनाई केंद्र सरकार की उपलब्धियां

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार मजबूत हो रहा है। देश का चहुंमुखी विकास हो रहा है। आम जनता निर्भय होकर अपना काम कर रही है। सांस्कृतिक, रक्षात्मक या फिर वैश्विक सभी बिंदुओं पर भारत का विश्व में डंका बज रहा है। ये बातें मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने बतौर मुख्य अतिथि रविवार को कटरा विधानसभा अंतर्गत नकहा बसंत बालपुर स्थित रघुराज शरण सिंह महाविद्यालय में आयोजित रैली में कही। मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मोहन यादव ने कहा कि जनता ने भाजपा सरकार के सुशासन पर मुहर लगा कर लगातार दो बार अपना समर्थन दिया है। आने वाले लोकसभा चुनाव में भी भाजपा को अपार जनसमर्थन मिलेगा।

कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि भाजपा ने ऐतिहासिक काम किया है। जिस मुद्दे पर पिछली सरकारें  बात करने से कतराती थीं, उन मुद्दों पर मोदी सरकार ने निर्णय लेकर उन्हें क्रियान्वित कर दिया।  चाहे कश्मीर समस्या हो अथवा आतंकवाद। गरीब का राशन हो अथवा बैंक में बचत खाते सब पर मोदी सरकार ने पारदर्शिता के साथ काम कर के जनता की सेवा, सुशासन व सबका साथ सबका विकास का संदेश दिया है। तरबगंज विधायक प्रेम नारायण पाण्डेय, कटरा बाजार के विधायक बावन सिंह, एमएलसी अवधेश कुमार सिंह उर्फ मंजू सिंह, करनैलगंज विधायक अजय कुमार सिंह, पयागपुर विधायक सुभाष त्रिपाठी, गौरव वर्मा ने भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की उपलब्धियां गिनाईं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button