खेलमनोरंजन

जीत के बाद धौनी ने की ड्रेसिंग रूम की सरप्राइज विजिट, युवा खिलाड़ियों को दिए टिप्स

दूसरे टी-20 में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने कमाल का खेल दिखाते हुए इंग्लैंड को 49 रन से हराकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली. जीत के साथ ही भारत ने टी-20 सीरीज पर कब्जा जमा लिया. एक बार फिर भारत की जीत में भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) की गेंदबाजी ने जादू बिखेरा और प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए. भुवी ने अपनी स्विंग गेंदबाजी से इंग्लिश बल्लेबाजों का हाल बेहाल कर दिया. भुवी ने 3 ओवर में 15 रन देकर 3 विकेट लिए. मैच में एक तरफ जहां भारतीय खिलाड़ियों का परफॉर्मेंस दिल जीतने वाला रहा तो वहीं मैच के बाद भारत के पूर्व कप्तान धोनी (MS Dhoni) टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में दिखाई दिए.

जिसे देखकर जहां फैन्स गदगद हुए ही बल्कि टीम के युवा खिलाड़ी भी अपने बीच माही को देखकर खुशी से फूले नहीं समा रहे थे. खासकर युवा खिलाड़ी धोनी को घेरकर उनसे सलाह लेते दिखे.

ईशान किशन को धोनी से बात करते हुए देखा गया. बीसीसीआई ने धोनी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. बीसीसीआई द्वारा शेयर की गई तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

दूसरी ओर मैच के बात करें तो भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली केवल 1 रन बनाकर आउट हुए. कोहली का खराब फॉर्म यहां भी जारी रहा. वैसे, मैच में रविंद्र जडेजा ने 29 गेंद पर 46 रन की  नाबाद पारी खेली जिसके दम पर भारत ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 170 रन बनाए थे. जडेजा के अलावा रोहित शर्मा ने 31 रन की पारी खेली थी.

वहीं, इंग्लैंड की टीम 17 ओवर में 121 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. इस तरह से भारत ने यह मैच 49 रन से जीत लिया. अब सीरीज का आखिरी मैच 10 जुलाई को नॉर्टिमघम में खेला जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights