बॉलीवुडमनोरंजन

बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों के बाद आमिर खान ने लिया इतना बड़ा रिस्क, दांव पर लगा है करियर!

आमिर खान ने दिग्गज फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ मिलकर ‘3 Idiots’ और ‘PK’ जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दी हैं। अब जब आमिर खान अपने बुरे दौर से गुजर रहे हैं तब मुमकिन है कि वह फिर एक बार राजकुमार हिरानी का हाथ थाम लें। खबर है कि आमिर खान दिग्गज निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ एक बायोपिक फिल्म साइन कर सकते हैं।

बायोपिक फिल्म में काम करेंगे आमिर खान

आमिर खान और राजकुमार हिरानी ने अभी तक बहुत सारे प्रोजेक्ट एक दूसरे से डिसकस किए हैं और अब ऐसा लगता है कि दोनों एक पॉइंट पर आकर पूरी तरह संतुष्ट हैं। दोनों को वो टॉपिक मिल गया है जिस पर दोनों पूरे दिल से काम करना चाहते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस बायोपिक फिल्म के लिए राजकुमार और आमिर जल्द ही पेपर वर्क भी शुरू कर सतके हैं।

अभी ‘डंकी’ को लेकर बिजी हैं राजकुमार

बता दें कि राजकुमार हिरानी अभी शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘डंकी’ बनाने में बिजी हैं और इसी दौरान उनकी आमिर खान के साथ भी एक फिल्म को लेकर बात शुरू हुई है। जानकारी के मुताबिक यह एक बायोपिक फिल्म होगी। अगर चीजें ठीक रहीं तो अगले साल दोनों दर्शकों के लिए फिर एक जोरदार फिल्म लेकर आएंगे।

बुरी तरह पिटी हैं आमिर की पिछली फिल्में

आमिर खान की पिछली फिल्मों के रिकॉर्ड पर नजर डालें तो ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ जैसी उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी हैं। इसके अलावा आमिर खान कुछ छोटी-मोटी फिल्मों में गेस्ट अपीयरेंस देते ही नजर आए हैं। अब आमिर खान को एक ऐसी फिल्म की जरूरत है जो उन्हें फिर एक बार जोरदार वापसी दिला सके। और इसके लिए राजकुमार हिरानी से बेहतर विकल्प क्या हो सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button