उत्तराखंडराज्य

छोटे भाई की हत्या में फरार , तीन अलग-अलग मामलों में पांच लोग गिरफ्तार

रुड़की/हरिद्वार। रुड़की में झाबरेड़ा पुलिस ने छोटे भाई की हत्या के फरार आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं गंगानहर पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को हिरासत में भी लिया है.

भाई की हत्या के मामले में फरार आरोपित गिरफ्तार

पहले मामले में झाबरेड़ा थाना क्षेत्र के मानकपुर आदमपुर गांव में छोटे भाई की हत्या के मामले में फरार आरोपी राजेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एसपी देहात ने बुधवार को प्रेस वार्ता में बताया कि 20 फरवरी को मानकपुर आदमपुर निवासी सुधीर अपने भतीजे लकी को भी बर्थडे पार्टी में ले गया था. इससे लकी के पिता राजेश कुमार नाराज हो गए। इसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद राजेश ने अपने छोटे भाई सुधीर की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी के इशारे पर हत्या में प्रयुक्त चाकू गन्ने के खेत से बरामद किया है.

गंगनहर पुलिस ने तीन को गिरफ्तार किया

वहीं, गंगनहर पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पहला मामला 21 फरवरी को हुआ था। जिसमें दुकान से सोने की बालियां चोरी करने का मामला दर्ज किया गया था। आरोपी ने एक दुकान से कान की बाली चुरा ली थी। पुलिस ने बताया कि देवबंद निवासी अली खान को चार ग्राम सोने की बालियां के साथ गिरफ्तार किया गया है. वहीं ई-रिक्शा चोरी के मामले में भूरा निवासी पड़ली मैरीगोल्ड और राजन निवासी सुंदर को गिरफ्तार किया गया है. ई-रिक्शा को भी जब्त कर लिया गया है।

मंदिर से मूर्ति व लाउडस्पीकर चोरी करने वाले दो गिरफ्तार

हरिद्वार के एक मंदिर से मूर्ति और लाउडस्पीकर चोरी करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही बंद घर में हुई चोरी का भी खुलासा हो गया है. जानकारी के अनुसार ज्वालापुर के हरिलोक कॉलोनी में चोरों ने एक बंद घर का ताला तोड़ कर हजारों की नकदी व सामान चुरा लिया. वहीं कॉलोनी के शिव मंदिर से तांबे की पीतल की एक मूर्ति, लाउडस्पीकर और नकदी चोरी हो गई. इस मामले में पुलिस ने आरोपी रोहित निवासी बाल्मीकि बस्ती ज्वालापुर और गुलफाम निवासी पावधोई ज्वालापुर को सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल कर गिरफ्तार कर लिया. इनके कब्जे से चोरी का माल भी बरामद किया गया है। कोतवाली प्रभारी महेश जोशी ने बताया कि आरोपियों का चालान कर न्यायालय में पेश किया जा रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights