उत्तराखंडराजनीतीराज्य

आम आदमी पार्टी 25 नवंबर को करेगी तीर्थ यात्रा योजना का उद्घाटन

देहरादून: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने हरिद्वार दौरे पर तीसरी गारंटी के तौर पर मुफ्त तीर्थ यात्रा की घोषणा की है, जिसको लेकर अब आम आदमी पार्टी के सीएम कैंडिडेट कर्नल अजय कोठियाल (Ajay Kothiyal) 25 नवंबर को हरिद्वार में मुफ्त तीर्थ यात्रा की शुरुआत करेंगे, जिसके तहत प्रदेश भर के लोगों के 10 दिन तक रजिस्ट्रेशन कराए जाएंगे. आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेश में एक हजार से ज्यादा जनसभाएं करने जा रही है.

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरशाली (Naveen Pirshali) ने बताया कि आम आदमी पार्टी 26 नवंबर से मुफ्त तीर्थ यात्रा को लेकर रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू करने जा रही है. यह रजिस्ट्रेशन समूचे प्रदेश में किए जाएंगे, जिसमें मुफ्त तीर्थ यात्रा के लिए पंजीकरण किया जाएगा. रजिस्ट्रेशन अभियान 26 नवंबर से आरंभ होकर 5 दिसंबर तक चलेगा और इस दौरान पूरे प्रदेश में 1 हजार से ज्यादा जनसभाएं की जाएंगी.

आम आदमी पार्टी के मुताबिक पूरे प्रदेश में चलाए जा रहे रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया (registration) के तहत लोगों को तीर्थ यात्रा से जुड़ी जानकारी देने के साथ ही रजिस्ट्रेशन के बारे में बताया जाएगा. बता दें, 21 नवंबर यानी रविवार को हरिद्वार दौरे पर पहुंचे आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने ऐलान किया है कि अगर उत्तराखंड में AAP की सरकार बनती है तो हर उत्तराखंड के लोगों फ्री में तीर्थयात्रा कराएंगे

AAP की ‘फ्री’ घोषणाओं पर कांग्रेस का वार: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की मुफ्त की घोषणाओं को लेकर उत्तराखंड कांग्रेस ने जमकर हमला बोला है. कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता गरिमा दसौनी (Garima Dasauni) ने कहा है कि केजरीवाल को जादूगर किस्म का व्यक्ति बताया है. गरिमा दसौनी ने केजरीवाल को दो टूक कहा है कि वो दिल्ली में बैठक उत्तराखंड की राणनीति तय न करें. पहले उत्तराखंड के दूरस्थ अंचलों में जाएं और वहां की जनता की परेशानियों को करीब से महसूस करें. उत्तराखंड की जनता स्वाभिमानी जनता है मुफ्त की घोषणाओं पर पिघलने वाली नहीं है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button