राशिफल

Aaj Ka Rashifal 25 December: मिथुन और कर्क राशि वाले व्यर्थ के विवाद से बचें, पढ़ें दैनिक राशिफल

Aaj Ka Rashifal- आज का राशिफल Horoscope Today 25 दिसंबर 2023 | आज सोमवार है. आज का दिन कई मायनों में खास है. कुछ राशि के जातकों के लिए अच्छा होने की संभावना होती है. इस मायने में गणेश जी आज कुछ राशि वालों के लिए एकदम खास लाने वाले हैं. कुछ राशि को जातकों को मन मांगी खुशी मिलेगी तो कुछ राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. कुछ राशि वाले का समय पार्टनर के साथ अच्छा बीतेगा जबकि एक राशि वाले अगर आज अपनी गर्लफ्रेंड को पैरेंट्स से मिलवाएंगे तो बात बनेगी. कुछ राशि के जातकों के लिए आज का दिन चुनौतीपूर्ण बी है. ऐसे में आपके लिए आज दिन मिला जुला रहेगा या अच्छा होगा या बुरा, यह जानने के लिए आप न्यूज 18 पर नियमित रुप से अपना भविष्य पढ़ सकते हैं. News 18 हिंदी पर सभी 12 राशि के जातक आज अपना राशिफल विस्तार से देख सकते हैं.

मेष

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए प्रगति का दिन होगा क्योंकि आपको विदेश यात्रा पर जाना पड़ सकता है, जो आपके लिए लाभदायक रहेगी. परिवार के कुछ सदस्यों को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है, जिसके लिए आपको माफी मांगनी पड़ेगी. आप अपनी रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करने के लिए कुछ पैसे खर्च करेंगे, लेकिन आपको इस बात पर ध्यान देना होगा कि आप इसे अपनी आमदनी को ध्यान में रखकर ही खर्च करें तो बेहतर होगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों ने अगर अब तक अपने जीवनसाथी को अपने परिवार वालों से नहीं मिलवाया है तो वे आज उन्हें मिलवा सकते हैं. धन संबंधी मामलों के लिए दिन अच्छा रहेगा.

भाग्यशाली रंग: काला
भाग्यशाली अंक: 1


वृषभ

गणेशजी कहते हैं कि धन संबंधी मामलों में आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. राजनीति में आपके संपर्क क्षेत्रों का विस्तार होगा और आपको कुछ नए अवसर मिलने के संकेत दिख रहे हैं. आप सभी से विनम्रता से बात करके लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहेंगे, लेकिन यह बात आपके शत्रुओं को पसंद नहीं आएगी, इसलिए वे आपको परेशान करने की पूरी कोशिश करेंगे. परिवार के सदस्य किसी वरिष्ठ सदस्य के रिटायरमेंट के कारण उनके लिए कोई सरप्राइज़ पार्टी भी प्लान कर सकते हैं. दोस्तों के साथ कहीं घूमने का मौका मिलेगा, जिससे आपकी मानसिक उलझन खत्म होगी.

शुभ रंग : मैरून
भाग्यशाली अंक: 4


मिथुन राशि

गणेशजी कहते हैं कि गुस्से में आकर आपको किसी से गलत बोलने से बचना होगा. आर्थिक स्थिति में सुधार होने से आप कोई नया काम भी कर सकते हैं. यदि परिवार में कोई सदस्य विवाह योग्य है, तो आज उनके लिए बेहतर अवसर आ सकता है, लेकिन सामाजिक क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को सावधान रहना होगा और किसी पर भी बहुत सोच-समझकर भरोसा करना होगा, अन्यथा वे उनके बारे में चुगली कर सकते हैं. यदि आपके पिता आज आपसे कोई काम करने को कहते हैं तो आपको उसे समय पर पूरा करना होगा, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकते हैं.

शुभ रंग : ग्रे
भाग्यशाली अंक: 2


कर्क

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. यदि परिवार में कोई कलह उत्पन्न होती है तो दोनों पक्षों को सुनने के बाद ही कोई निर्णय लेना आपके लिए बेहतर होगा. आपका कोई रिश्तेदार आपसे मदद मांग सकता है. विद्यार्थी अपनी कोई भी समस्या अपने तक ही सीमित न रखें, बेहतर होगा कि उसे अपने पिता से साझा करें. कार्यक्षेत्र में आपको कोई ऐसा काम सौंपा जाएगा जिसमें आपको काफी मेहनत करनी होगी और उसे समय पर पूरा करना होगा. परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर आप चिंतित रहेंगे.

शुभ रंग : सुनहरा
भाग्यशाली अंक: 5


सिंह

गणेशजी कहते हैं कि आपको किसी भी चुनौती का साहस के साथ सामना करना होगा, चाहे वह घर पर हो या व्यवसाय में. अगर आपका जमीन की खरीद-फरोख्त से जुड़ा कोई मामला है तो सावधानी से ही उसे अंतिम रूप देना आपके लिए बेहतर रहेगा. आपको आय के कुछ नए स्रोत मिलेंगे, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. महिलाएं अगर घरेलू कारोबार शुरू करना चाहती हैं तो उनके लिए दिन बेहतर रहेगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को अपने पार्टनर के मन की बात जाननी होगी.

शुभ रंग : सफेद
भाग्यशाली अंक: 8


कन्या

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कोई शुभ समाचार लेकर आएगा. आप अपने कुछ प्रोजेक्ट समय पर पूरे कर लेंगे. आपको अपने भाइयों से बात करते समय उनकी बातों को सुनना और समझना होगा, अन्यथा आप उनसे बहस कर सकते हैं. यदि आपका कोई संपत्ति संबंधी विवाद लंबे समय से चल रहा है तो उसमें आपको सफलता मिलेगी. बिजनेस में रुका हुआ पैसा भी आपको वापस मिल सकता है. अगर आप नई नौकरी की तलाश में हैं तो वह आपको मिल सकती है. आज आपको अपने ननिहाल पक्ष से सम्मान मिलेगा.

शुभ रंग : बैंगनी
भाग्यशाली अंक: 11


तुला

गणेशजी कहते हैं कि पारिवारिक जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज का दिन खुशी भरा रहेगा क्योंकि वे अपने जीवन साथी की प्रगति देखकर खुश होंगे और उनके लिए किसी पार्टी का आयोजन भी कर सकते हैं. बिजनेस करने वाले लोगों को अपने पार्टनर के साथ किसी भी विवाद को समझदारी से निपटाना होगा, अन्यथा यह उनके बिजनेस के लिए हानिकारक होगा. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. यदि आप संतान संबंधी किसी समस्या से जूझ रहे हैं तो उसका समाधान मिलेगा. आपको कोई भी काम करते समय अपने मन में नकारात्मक विचार नहीं रखने चाहिए, अन्यथा आपका काम बिगड़ सकता है.

भाग्यशाली रंग : भूरा
भाग्यशाली अंक: 6


वृश्चिक

गणेशजी कहते हैं कि आज आप अपनी मेहनत से अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे, लेकिन नौकरी से जुड़ी कोई नई सूचना भी आपको सुनने को मिल सकती है. बिजनेस करने वाले लोग अगर किसी बैंक से लोन लेना चाहेंगे तो उन्हें वह आसानी से मिल जाएगा. आपको अपने ससुराल वालों से वाद-विवाद का सामना करना पड़ सकता है, जिसमें आपको सावधान रहना होगा. आज आप अपनी पूरी कार्य क्षमता का उपयोग करते हुए कुछ नई योजनाएं लॉन्च करेंगे, तभी आप उनसे लाभ कमा पाएंगे.

शुभ रंग : हरा
भाग्यशाली अंक: 12


धनुराशि

गणेशजी कहते हैं कि आज आप सतर्क महसूस करेंगे और हर कार्य को जल्दबाजी में करने के लिए तैयार रहेंगे, लेकिन आपको ऐसा नहीं करना है. यदि आप ऐसा करते हैं तो आप कुछ गलत कर सकते हैं. बैंकिंग क्षेत्र में काम करने वाले लोग अपनी मेहनत और लगन से अपने अधिकारियों का दिल जीतने में सफल रहेंगे, जिसके बाद उन्हें कोई अच्छी खबर भी सुनने को मिल सकती है. यदि आज कोई आपको धन संबंधी लाभ की पेशकश करता है तो आपके लिए बेहतर होगा कि आप अपने भाइयों से सलाह लेकर ही निवेश करें, अन्यथा आपका पैसा फंस सकता है. आपको भावनाओं में बहकर कोई भी निर्णय नहीं करना चाहिए अन्यथा बाद में आपको पछताना पड़ सकता है.

शुभ रंग: नीला
भाग्यशाली अंक: 7


मकर

गणेशजी कहते हैं कि आज आप ऊर्जावान महसूस करेंगे. विद्यार्थियों का पढ़ाई में खूब मन लगेगा, लेकिन व्यावसायिक क्षेत्र में कुछ विपरीत परिस्थितियां उत्पन्न होंगी, जिससे आप चिंतित रहेंगे और किसी काम में मन नहीं लगेगा. आपको अपनी संतान की ओर से कोई समाचार सुनने को मिलेगा जिससे न केवल आपका बल्कि आपके परिवार का भी नाम रोशन होगा. सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों को अपनी महिला मित्रों से सावधान रहना होगा, अन्यथा वे उन्हें धोखा दे सकती हैं. व्यवसाय के क्षेत्र में आप कुछ बदलाव करने का प्रयास करेंगे, जिसमें आप सफल होंगे.

शुभ रंग : पीला
भाग्यशाली अंक: 9


कुंभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन रोजगार की तलाश कर रहे लोगों के लिए शुभ समाचार लेकर आएगा, क्योंकि उन्हें नई नौकरी मिल सकती है. आप किसी जरूरी काम से यात्रा पर जा सकते हैं. आज आप अच्छी आर्थिक योजना भी बनाएंगे. आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना होगी और आपको खूब प्रशंसा सुनने को मिलेगी. आज आपको कुछ घरेलू खर्चों में कटौती करनी होगी, तभी आप भविष्य के लिए पैसे बचा पाएंगे. यदि आपकी माता को कोई स्वास्थ्य संबंधी परेशानी है तो आज उनकी तकलीफ बढ़ सकती है.

भाग्यशाली रंग: नारंगी
भाग्यशाली अंक: 3


मीन राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए प्रसन्नतापूर्वक रहेगा. आप अपने कार्यक्षेत्र और नौकरी में अच्छे काम की बदौलत प्रगति करेंगे, जिससे आपका मनोबल और बढ़ेगा. आपको सभी से बात करते समय नम्रता से बोलना होगा अन्यथा आपका कोई जानने वाला आपकी बातों से नाराज हो सकता है. राजनीति में कार्यरत लोगों के क्षेत्र का विस्तार होगा. व्यवसाय में लेन-देन की कोई समस्या है तो वह हल हो जाएगी. आपको किसी नए काम में हाथ आजमाने का मौका मिलेगा, जिससे आपको पीछे नहीं हटना चाहिए क्योंकि इससे आपको लाभ होगा.

शुभ रंग : लाल
भाग्यशाली अंक: 10

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights