अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

अमरोहा में भीषण सड़क हादसा, दो बाइकों की टक्‍कर में पांच की मौत, एक बाइक पर सवार थे छह लोग

अमरोहा में अलीगढ़ मार्ग पर सोमवार की शाम दो बाइकों की भिड़ंत में पांच लोगों की मौत हो गई तीन गंभीर घायल हो गए। मृतकों में छह वर्षीय बच्ची समेत एक ही परिवार के चार लोग भी शामिल हैं। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं। गंभीर घायलों को मेरठ रेफर किया गया है।

आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव गुरैठा निवासी चंद्रपाल के बेटे चमन सिंह की बारात सोमवार दोपहर कोतवाली क्षेत्र के गांव अल्लीपुर मिलक आई थी। बारात में खाना खाने के बाद गुरैठा निवासी सतपाल व उसका भाई नरेश पुत्रगण रघुवीर खड़गवंशी अपने चचेरे भाई फूल सिंह पुत्र प्यारे, रिश्तेदार विजेंद्र और उसकी छह वर्षीय बेटी छवि तथा सतपाल के सात वर्षीय बेटे लवकुश एक बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। सोमवार देर शाम जैसे ही उनकी बाइक अलीगढ़ मार्ग पर आदमपुर क्षेत्र में बनखंडी देवी चामुंडा मंदिर के पास पहुंची तो सामने से आ रही तेज गति दूसरी बाइक से टक्कर हो गई। दूसरी बाइक पर हसनपुर के मोहल्ला काला शहीद निवासी आकाश पुत्र राजेंद्र और कपिल सवार थे। दोनों गंवा से लौट रहे थे।

हादसे में सतपाल (25), नरेश (35), फूल सिंह (55) और छवि (छह वर्ष) समेत दूसरी बाइक पर सवार आकाश (26 वर्ष) की मौत हो गई। विजेंद्र, लवकुश और कपिल को गंभीर हालत में रहरा सीएचसी से मेरठ रेफर किया गया। जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मौके पर अफरा-तफरी का आलम रहा। मृतकों के परिवारों में कोहराम मच गया। एएसपी सीपी शुक्ला ने हादसे में पांच लोगों की मौत की पुष्टि की। बताया कि मृतकों में चार लोग एक ही परिवार से संबंधित हैं। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे जा रहे हैं। हादसे में क्षतिग्रस्त दोनों बाइकों को कब्जे में लिया गया है। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights