अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

UP में अपराधियों के हौसले पस्त, हरदोई में 70 हिस्ट्रीशीटर बदमाशों ने एक साथ थाने में लगाई हाजिरी

हरदोई: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में योगी सरकार (Yogi Sarkar) के बुलडोजर और पुलिस (UP Police) की दबिश से अपराधियों के हौसले पस्त हैं. शायद यही वजह है कि अपराधी, हिस्ट्रीशीटर और बदमाश अपराध से तौबा करते हाथों में तख्ती पकड़े थानों पर हाजिरी लगाते नजर आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला यूपी के हरदोई से सामने आया है, जहां संडीला थाने में 70 हिस्ट्रीशीटर बदमाशों ने कोतवाली पहुंचकर हाथों में तख्ती लिए हाजिरी लगाई. वहीं, पुलिस ने उन्हें अपराध से दूर रहने का सबक भी सिखाया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

आपको बता दें कि हिस्ट्रीशीटर कोतवाली में हाथ में पोस्टर नुमा कागज लेकर एक साथ पहुंचे. उनकी ये तस्वीर कैमरे में कैद हो गई, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें हरदोई के संडीला कोतवाली की हैं. बता दें कि अपने हाथों में पोस्टर पकड़े ये लोग कोई साधारण व्यक्ति नहीं हैं, बल्कि थाने के हिस्ट्रीशीटर अपराधी हैं. बता दें कि ये अपराध से तौबा करते हुए पुलिस कोतवाली में अपनी हाजरी लगाने, हाथों में तख्तियां लेकर खड़े नजर आ रहे हैं.

तख्ती लेकर 70 हिस्ट्रीशीटर बदमाश पहुंचे थाने 

जानकारी के मुताबिक संडीला कोतवाली में तख्ती लेकर 70 हिस्ट्रीशीटर बदमाश थाने पहुंचे. इस दौरान कोतवाली प्रभारी ने इनकी हाजरी नोट की. इसके बाद पुलिस ने इन्हें अपराध से दूर रहने का सबक दोबारा याद भी दिलाया. दरअसल, संडीला पुलिस अपराध और अपराधियों पर लगातार कार्रवाई कर रही है. वहीं, अपराध पर अंकुश लगाने के लिए संडीला पुलिस ने कोतवाली के हिस्ट्रीशीटर अपराधियों को हर माह की आखिरी तारीख को थाने में पहुंचकर अपनी हाजिरी लगाने का फरमान सुनाया है, ताकि पुलिस की निगहबानी सही तरह से हो सके.

सण्डीला सीओ ने दी जानकारी

इस मामले में हरदोई के सण्डीला सीओ अंकित मिश्रा ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि हिस्ट्रीशीटर अपराधियों का पुलिस के सामने हाजिरी लगाने से अपराध करने का मनोबल भी टूटता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button