अपराधराष्ट्रीय

नेल्लोर में चंद्रबाबू नायडू की जनसभा में मची भगदड़, 7 TDP कार्यकर्ताओं की मौत

आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले के कंदुकुर में तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) प्रमुख और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के रोड शो के दौरान भगदड़ मच गई है। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए है। पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू अपनी पार्टी के अभियान के तहत जिले का दौरा कर रहे थे और हजारों समर्थक कंदुकुर में उनका स्वागत करने के लिए एकत्र हुए थे।

रोड शो के दौरान मची भगदड़

यह हादसा तब हुआ जब विपक्ष के नेता एन चंद्रबाबू नायडू वहां एक रोड शो को संबोधित कर रहे थे। प्रारंभिक सूचना के आधार पर उन्होंने बताया कि बैठक स्थल पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। बैठक के दौरान लोगों के बीच कुछ धक्का-मुक्की भी हुई, जिससे नहर में भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई।

एक महिला सहित 7 लोगों की मौत

पुलिस ने कहा कि नेल्लोर जिले के कंदुकुर में आज टीडीपी नेता एन चंद्रबाबू नायडू की ओर से आयोजित एक जनसभा के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच हुई हाथापाई में टीडीपी के सात कार्यकर्ताओं की मौत हो गई। मृतकों में एक महिला भी शामिल है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतकों के परिजनों को 10 लाख रुपए का आर्थिक ऐलान

इस हादसे के बाद चंद्रबाबू नायडू ने बीच में रोड शो छोड़कर अस्पताल गए। भर्ती घायलों का हाल-चाल जाना। पूर्व सीएम नायडू ने हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों को 10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देना का ऐलान किया है। उनके बच्चों को एनटीआर ट्रस्ट शैक्षणिक संस्थानों में पढ़ाने की घोषणा की है। उन्होंने पार्टी नेताओं से घायलों का बेहतर इलाज सुनिश्चित करने को भी कहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button