राष्ट्रीय

पीएम मोदी की मां हीराबेन की तबीयत में सुधार, यूएन मेहता अस्पताल में हैं भर्ती

अहमदाबाद:पीएम मोदी की मां हीराबेन की तबीयत फिलहाल स्थिर बनी हुई है। बीते बुधवार को अचानक हीराबेन की तबीयत बिगड़ गई थी। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए यूएन मेहता इंस्टिट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया था। वहीं मां की तबीयत खराब होने की खबर मिलते ही पीएम मोदी मां से मिलने के अहमदाबाद के लिए रवाना हो गए थे। जिसके बाद अस्पताल पहुंचकर नरेंद्र मोदी ने मां का हाल जाना। अस्पताल के जरिए जारी आखिरी बुलेटिन के मुताबिक फिलहाल पीएम मोदी की मां हीराबेन की तबीयत स्थिर बनी हुई है। देश भर से पीएम मोदी की मां हीराबेन के लिए दुआओं का दौर जारी है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत कई राजनीतिक हस्तियों ने हीराबेन की तबीयत में सुधार के लिए कामना की है।

हीराबेन की तमाम रिपोर्ट नॉर्मल, 24 घंटे रहेगी निगरानी

पीएम मोदी की मां हीराबेन की ब्लड प्रेशर, 2 डी इको और सीटी स्कैन के रिपोर्ट नॉर्मल आई हैं। लेकिन इसके बाद भी हीराबेन के स्वास्थ्य की अगले 24 घंटे सतत निगरानी रहेगी। उम्मीद जताई जा रही है कि गुरुवार दोपहर तक अस्पताल की ओर से आधिकारिक मेडिकल बुलेटिन जारी किया जा सकता है।

जन्‍मदिन पर मां के लिए मोदी ने उड़ेला था प्‍यार

पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी इसी साल जून में 99 साल की पूरी हुई थीं। उस वक्त पीएम नरेंद्र मोदी ने एक लंबा-चौड़ा ब्‍लॉग लिखकर मां से अपने रिश्‍ते के बारे में विस्‍तार से बताया था। मोदी की यह खासियत है कि वे अपने हर जन्‍मदिन पर अपनी मां से जरूर मिलते हैं। इसके अलावा भी उन्‍हें जब मौका मिलता है, वे मां से मिलने घर पहुंच जाते हैं।

नरेंद्र मोदी के भाई की गाड़ी हो गई थी दुर्घटनाग्रस्त

पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत खराब होने से ठीक एक दिन पहले उनके भाई की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी और परिवार के कई सदस्य मैसुरु के पास हुई इस घटना में घायल हो गए थे। घटना के वक्त पीएम मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद, उनके पुत्र, पुत्रवधू और एक बच्चा कार में था। हादसे में प्रह्लाद मोदी को मामूली चोटें आई हैं जिन्हें इलाज के लिए जेजेएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिलहाल सभी की हालत ठीक बताई जा रही है। हादसा मंगलवार अपराह्न करीब डेढ़ बजे काडाकोला के निकट हुआ था। ऐसा बताया जा रहा है कि बांदीपुर जा रही कार सड़क पर बने डिवाइडर से जा टकराई। हालांकि गनीमत यह रही कि समय पर कार के एयरबैग खुल गए। जिससे कि बड़ा हादसा होने से टल गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button