अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

वेश्यावृत्ति में रालोद की महिला नेता समेत 6 गिरफ्तार, पुलिस छापेमारी में बरामद हुई थी कई आपत्तिजनक चीजें

कासगंज में सदर कोतवाली क्षेत्र में राजनीति की आड़ में देह व्यापार का अनैतिक धंधा हो रहा था. राष्ट्रीय लोकदल (RLD) की जिलाध्यक्ष के घर में वैश्यावृत्ति के धंधे का पर्दाफाश हुआ है, जिलाध्यक्ष स्वयं वैश्यावृति में शामिल थी. पुलिस ने चार महिला और दो पुरुषों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में लोक दल की जिला अध्यक्ष ने वैश्यावृत्ति की बात स्वीकारी है और इस कार्रवाई के बाद खलबली मच गई है.

गुरुवार की शाम सर्विलांस सेल प्रभारी प्रवेश राणा को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि क्षेत्र के गांव अहरौली में राष्ट्रीय लोकदल की जिलाध्यक्ष आसमा वारसी घर में वैश्यावृत्ति करा रही है. सूचना पर प्रभारी निरीक्षक ने उप जिलाधिकारी और तहसीलदार को अवगत कराया. नायब तहसीलदार अरविंद गौतम के अलावा कासगंज कोतवाली पुलिस की टीम के साथ बताए गए स्थान पर प्रभारी निरीक्षक ने छापामार कार्रवाई की.

इस दौरान पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी, लोक दल की जिलाध्यक्ष के घर में एक कमरे में महिला और पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में थे. महिला पुलिस ने महिलाओं को हिरासत में लिया और पुलिस पुरुष पुलिस ने पुरुषों को हिरासत में लिया. पहले कमरे से हिरासत में ली गई महिला से पूछताछ की गई तो वहीं इस महिला के पास आपत्तिजनक स्थिति में मुजाहिद नाम का एक व्यक्ति भी मिला. पुलिस ने उसे भी हिरासत में ले लिया, एक अन्य कमरे से एक महिला के साथ इमरान नाम का व्यक्ति भी आपत्तिजनक स्थिति में मिला.

जिलाध्यक्ष सहित चार महिलाएं और दो पुरुष हिरासत में लिए

रालोद की जिलाध्यक्ष सहित चार महिलाएं और दो पुरुष पुलिस ने हिरासत में लिए और उनसे गहनता से पूछताछ की. पूछताछ के बाद जिलाध्यक्ष ने पुलिस के सामने स्वीकार किया वह अपनी जीविका चलाने के लिए महिलाओं को गलत काम के लिए बुलाती है और खुद भी यह धंधा करती है. पुलिस ने सभी गिरफ्तार महिला पुरुषों को पूछताछ के बाद न्यायालय में पेश किया है.

रालोद की जिलाध्यक्ष के घर में हो रहा था देह व्यापार 

बताया जा रहा है कि मौके से पुलिस ने 44 हजार रुपये, पांच मोबाइल फोन, सिगरेट की डिब्बी, बीयर की खाली केन और आपत्तिजनक अन्य सामग्री बरामद की है. आरोपियों ने यह सामग्री स्वयं खरीदकर ले जाना स्वीकारा है. इस मामले में सीओ सिटी अजीत चौहान ने बताया कि चार महिलाएं और दो पुरुष वेश्यावृत्ति के मामले में गिरफ्तार किए गए हैं. राष्ट्रीय लोकदल की जिलाध्यक्ष के घर में अनैतिक देह व्यापार हो रहा था. पूछताछ के बाद सभी को न्यायालय में पेश किया गया है और उनके कब्जे से रुपये भी बरामद हुए हैं.

जानें क्या है रालोद की प्रतिक्रिया

इस मामले में राष्ट्रीय लोक दल के क्षेत्रीय अध्यक्ष बृजेश चाहर ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है. कासगंज में आसमा वारसी के विषय में मीडिया से मिली खबरों के बाद पार्टी के उच्च पदाधिकारियों को जानकारी दी गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button