अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

कपड़ा कारोबारी का अपहरण करने वाले आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने बरामद किए कार और हथियार

हरदोई। रेडीमेड कारोबारी के अपहरण मामले में फरार चल रहे तीन बदमाशों में से पुलिस ने दो बदमाशों को मुठभेड़ में गोली लगने के बाद अरेस्ट कर लिया है। दोनों बदमाशों की सीएचसी मल्लावां में डॉक्टरी कराई जा रही थी। एक दरोगा और दो सिपाही भी बदमाशों को पकड़ने में चोटिल होने की जानकारी बताई जा रही है।

बता दें कि 19 दिसंबर की शाम पाली थाना क्षेत्र के बारी गांव निवासी रेडीमेड कारोबारी रामजी मिश्रा की शाम को दुकान से घर जाते समय अपहरणकर्ताओं द्वारा अपहरण कर लिया गया था। अपहरण के बाद अपहरणकर्ताओं द्वारा 20 लाख की फिरौती मांगी गई थी। एसटीएफ और पुलिस ने बदमाशों से मुठभेड़ कर अपहरण रामजी मिश्रा को शुक्रवार को सकुशल बरामद किया था। अपहरण कांड के  तीन अभियुक्त फरार चल रहे थे। ऐसे में मल्लावां पुलिस को वाहन चेकिंग के दौरान सूचना मिली की अपहरण कांड के दो बदमाश अपनी सेंट्रो कार से कन्नौज मल्लावां  सीमा की तरफ आ रहे है।

पुलिस ने मगराहा मोड़ के पास से बदमाशो को ललकारा। कुछ ही देर में मुठभेड़ होने लगी जिसमें शोभित पाठक 30 पुत्र वीरेंद्र पाठक निवासी सतौथा थाना हरपालपुर के सीधे पैर के घुटने में गोली लगी तथा शोभित वर्मा 21 पुत्र पवन वर्मा निवासी बिंद्रा मसौली थाना बाराबंकी के उल्टे पैर में  पुलिस की गोली लगने से घायल हुए। पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मल्लावा में भर्ती कराया जहां उनका डाक्टरी परीक्षण कराया। कोतवाल निर्भय सिंह ने बताया की पाली थाना क्षेत्र के रेडीमेड कारोबारी के अपहरण मामले में वांछित चल रहे दो अभियुक्तों को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया। उनके पास से एक सेंट्रो कार व असलहा भी मिले है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button