अपराधउत्तर प्रदेशराजनीतीराज्य

47 वर्ष के भाजपा नेता के इश्क ने कराई किरकिरी, सपा नेता की 26 वर्ष की बेटी को भगा ले जाने का आरोप, मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश के हरदोई में बीजेपी के अधेड़ उम्र के नगर महामंत्री पर 26 साल की लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगा है. आरोप है कि 47 साल के बीजेपी नगर महामंत्री एक सपा नेता की 26 साल की बेटी को शादी का झांसा देकर अपने साथ ले गया.

सपा नेता ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर बीजेपी नेता के खिलाफ केस दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी है. बीजेपी नेता के इस कृत्य से पार्टी की किरकिरी होने के बाद बीजेपी जिलाध्यक्ष ने उसे पार्टी से निष्कासित कर मामले को कानून के ऊपर छोड़ने का दावा कर रहे हैं.

दरअसल, यह मामला हरदोई शहर कोतवाली इलाके के एक मोहल्ले का है. यहां भाजपा के 47 साल के नगर महामंत्री आशीष शुक्ला पर समाजवादी पार्टी के नेता की 26 साल की बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगा है. सपा नेता की ओर से पुलिस से की गई शिकायत में कहा गया है कि भाजपा नगर महामंत्री आशीष शुक्ला उर्फ राजू शुक्ला 13 जनवरी को उनकी बेटी को शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर भगा ले गया है.

सपा नेता के मुताबिक, 47 वर्षीय आशीष शुक्ला दो बच्चों का पिता है और बीमा एजेंट का काम करता था. आशीष शुक्ला उर्फ राजू ने उनकी 26 वर्षीय बेटी को शादी का झांसा दिया और उसे लेकर फरार हो गया. सपा नेता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बीजेपी नेता के खिलाफ युवती को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का केस दर्ज कर लिया है. अब पुलिस फरार बीजेपी नेता आशीष शुक्ला और सपा नेता की बेटी की खोजबीन में जुटी है.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया है. जल्द ही युवती को बरामद किया जाएगा और पूरे मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी. वही इस मामले में सपा कार्यकर्ताओं की ओर से सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट के जरिए बीजेपी पर हमला किया गया है.

भाजपा जिलाध्यक्ष ने 12 जनवरी को जारी किया निष्कासन पत्र

बीजेपी जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा की ओर से आरोपी नेता को पार्टी विरोधी गतिविधियों के तहत 12 जनवरी का निष्कासन पत्र जारी किया गया है. इसके साथ ही पूरे मामले में कानूनी प्रक्रिया के तहत कार्रवाई किए जाने का दावा किया जा रहा है. वहीं सपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू ने कहा कि आशीष शुक्ला बीजेपी का नगर महामंत्री है. उसका सपा के कार्यकर्ता के घर आना जाना था. शादीशुदा और दो बच्चे होने हैं, इतनी उम्र में घिनौना काम किया है.

सपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी के नेता हैं. यह लगातार चुनाव में वोट मांगते हैं, मैंने उनकी तस्वीरों को देखा है. मीटिंग को ज्वाइन करते समय कई तस्वीरें देखीं. पुलिस प्रशासन कड़ी कार्रवाई करे.

घटना को लेकर क्या बोले बीजेपी जिलाध्यक्ष?

बीजेपी जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने कहा कि जिन पर आरोप लगा है वो हमारे पार्टी के कार्यकर्ता थे, उन पर आरोप है, लेकिन जिस पक्ष से आरोप लगाया जा रहा है, उस तरफ से हमें कोई अधिकृत सूचना नहीं है, लेकिन फिर भी भारतीय जनता पार्टी का चाल चरित्र और चेहरा स्पष्ट है. गलत काम कोई भी करेगा, कानून अपना काम करेगा. कानून उसको सजा देगा.

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसी भी ऐसे व्यक्ति के साथ नहीं खड़ी है, जिसका समाज विरोधी आचरण हो. हम निश्चित तौर पर उस व्यक्ति के साथ नहीं खड़े हैं और कानून अपना काम करेगा. जिलाध्यक्ष ने कहा कि आरोपी पार्टी के नियमों की अवहेलना कर रहे थे, अनुशासनहीनता कर रहे थे और पार्टी विरोधी आचरण भी था, उस कारण से उनको  पार्टी ने पहले ही उनकी प्राथमिक सदस्यता बर्खास्त हो चुकी है.

अपर पुलिस अधीक्षक बोले- केस दर्ज कर की जा रही है कार्रवाई

अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने कहा कि 13 जनवरी को एक व्यक्ति ने प्रार्थना पत्र दिया है कि 13 जनवरी को लगभग 2:30 बजे उनकी बेटी जिसकी उम्र लगभग 26 साल है, वह घर से कहीं चली गई. पता चला कि आशीष शुक्ला नाम का एक व्यक्ति शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर ले गया है. पुलिस को उनके द्वारा तहरीर दी गई है. उचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights