अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

दिल्ली के शास्त्री पार्क में 22 वर्षीय युवक को मारी गोली, पांचों आरोपी फरार

DELHI CRIME | मर्डर की खबर शास्त्री नगर

पूर्वी दिल्ली। शास्त्री पार्क इलाके में रुपयों के लेनदेन में एक युवक को पांच लोगों ने गोली मार दी। लोगों ने आरोपितों को पकड़ने का प्रयास किया तो उन्होंने हवा में गोलियां चला दी। जान जाने के डर से लोग पीछे हो गए और आरोपित हवा में हथियार लेहराते हुए फरार हो गए।

घायल हालत में सुहैल को जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उसे जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया। उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। उसकी शिकायत पर शास्त्री पार्क थाना ने हत्या के प्रयास समेत कई धाराओं में प्राथमिकी की है। आरोपितों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

रुपयों के लेनदेन को लेकर था पुराना विवाद

सुहैल अपने परिवार के साथ शास्त्री पार्क में रहता है। उसका स्क्रैप का काम है। साथ ही वह अपने पिता के साथ शास्त्री पार्क में पार्किंग चलाता है। वह गुरुवार रात 10:30 बजे अपने भाई शाहरुख की स्कूटी लेकर शास्त्री पार्क सी ब्लॉक में खड़ा हुआ था। आरोप है कि उसी दौरान वहां पर उसके जानकार फरमार, फाजील, प्रिंस, फैजल और वाहिद आए। वह उसे अपने साथ ले जाने लगे। उनका पीड़ित के साथ रुपयों के लेनदेन को लेकर पुराना विवाद चल रहा है।

पिस्टल निकाल कर उसके पेट में गोली मार दी

इस बीच प्रिंस ने पीछे से युवक का गला चौक कर दिया और फरमार ने पिस्टल निकाल कर उसके पेट में गोली मार दी। मौके पर भीड़ जमा होने पर आरोपितों ने हवा में गोलियां चला दी और फरार हो गए। घायल को उसके स्वजन ने अस्पताल में भर्ती करवाया। जिला पुलिस उपायुक्त डॉ. जॉय टिर्की का कहना है कि पीड़ित के खिलाफ लूट, झपटमारी समेत कई धाराओं में 13 आपराधिक केस दर्ज है। सभी आरोपितों का स्क्रैप का काम है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button