ग्रेटर नोएडा

जिम्स अस्पताल में धरने पर बैठा नर्सिंग स्टाफ, मरीज हुए परेशान

परमानेंट न किए जाने से नाराज है नर्सिंग स्टाफ

ग्रेटर नोएडा ( आमिर ख़ान, संवाददाता ) । ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान(GIMS) जिम्स में नर्सिंग स्टाफ सुबह से ही धरने पर बैठा हुआ है ।सैकड़ो की तादात में यह लोग अस्पताल परिसर में ही अंदर धरने पर बैठे हुए हैं और अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी कर रहे हैं। इन लोगों का आरोप है कि उन्होंने महामारी में अपनी जान को जोखिम में डालकर काम किया था,उसके बावजूद भी उनको परमानेंट नहीं किया जा रहा है।

 

जिम्स अस्पताल में धरने पर बैठे हुए नर्सिंग स्टाफ के लोगों ने बताया कि उन लोगों ने कोरोना काल में अपनी जान को जोखिम में डालकर लोगों की जान बचाई थी और अपना कार्य किया था। इन लोगों ने कहा कि नर्सिंग स्टाफ को परमानेंट नहीं किया जा रहा है जबकि परमानेंट करने के लिए नए लोगों की भर्ती की जा रही है ,जो सरासर गलत है। हमने कोरोना काल में अपनी जान की बाजी लगाकर उस महामारी में कार्य किया था।

इन लोगों ने बताया कि अब हम लोगों के साथ यह सौतेला व्यवहार किया जा रहा है ।इसी बात को लेकर सभी नर्सिंग स्टाफ में भारी रोष है और उसी को लेकर आज सुबह 8:00 बजे से सभी धरने पर बैठ गए हैं। जब तक हमारी मांगों को नहीं माना जाएगा ,हमारा यह धरना लगातार चलता रहेगा।

इसी दौरान नर्सिंग स्टाफ की तरफ से कहा गया कि अस्पताल प्रशासन ने कोरोना महामारी के बाद 25% वेतन बढ़ाने की भी बात कही थी लेकिन इस बात से भी वह मुकर गए, न तो वेतन बढ़ाया गया है और अब तो नौकरी से निकलने की भी तैयारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि जो भी डायरेक्टर की तरफ से कोरोना काल में हमसे वादे किए गए थे वह सभी झूठे निकले हैं ।इन्हीं मांगों को लेकर हम धरना और प्रदर्शन कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights