अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

दूसरे समुदाय के युवकों ने छात्रा से की छेड़छाड़, भीड़ ने घर में घुसकर परिवार को पीटा, रिश्तेदार ने बचाव में की फायरिंग, पढ़ें पूरा मामला

बरेली के सीबीगंज में शुक्रवार को कॉलेज से लौट रही एक छात्रा से दूसरे समुदाय के युवकों ने छेड़खानी कर दी। छात्रा ने घर पहुंचकर शिकायत की तो परिजन आरोपितों के घर शिकायत करने गए। आरोप है कि उसी दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने छात्रा के घर चढाई कर दी। इस दौरान छात्रा के घर आए रिश्तेदार फौजी ने फायरिंग कर दी। भगदड़ के दौरान 9 साल के बच्चे को छर्रे लग गए। दो समुदायों में टकराव व बवाल की सूचना पर पुलिस पहुंची और घायल बच्चे को अस्पताल भेजा। घटना के बाद गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है।

11वीं की छात्रा पर किए अश्लील कमेंट

सीबीगंज थाना क्षेत्र निवासी 11वीं की छात्रा शाम को घर लौट रही थी। आरोप है कि उसी दौरान गांव के चौराहे पर खड़े मज़ीद, साजिद, फईम उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे। छात्रा ने विरोध किया तो आरोपित अश्लील कमेंट करने लगके। छात्रा ने घर जाकर पूरा घटनाक्रम परिजनों को बताया तो परिजन जब शोहदों के घर शिकायत लेकर पहुंचे तो आरोपियों के परिजनों ने छात्रा को ही गाली-गलौज करने लगे। परिजन वापस लौटे तो आरोपित के परिजन अपने समुदाय के लोगों के साथ छात्रा के घर ही चढ़ाई कर दी। इस दौरान छात्रा के घर पत्थर फेंकने के साथ ही बवाल शुरू कर दिया। जिसके बाद छात्रा के घर आए रिश्तेदार फौजी ने खुराफातियों को खदेड़ने के लिए फायरिंग र दी। इस दौरान भीड़ में मौजूद 10 वर्षीय आसिफ छर्रे लगे तो भगदड़ मच गई। दो संप्रदाय में टकराव की सूचना पर सीबीगंज पुलिस मौके पर पहुंची। बवाल की सूचना पर आसपास के कई थानों की फोर्स बुला ली गई। घटना की जानकारी पर सीओ सेकंड आशीष प्रताप सिंह गांव पहुंचे और घटना पूरा मामला जानने के बाद छात्रा के पिता की तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। इस दौरान फायरिंग के आरोप में छात्रा के रिश्तेदार फौजी और उसके दो दोस्तों को भी पुलिस ने थाने में बैठा लिया। परिजनों का आरोप है कि इन शोहदों ने बेटी का जीना दुश्वार कर दिया था। यह लोग आए दिन उससे छेड़खानी करते थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button