अपराधबिहार

पुराने विवाद को लेकर युवक को मारी गोली, आरोपियों की जांच में जुटी पुलिस

नालंदा। बाइक सवार बदमाशों ने पुराने विवाद को लेकर शनिवार की सुबह एक युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया। मामला वेना थानाक्षेत्र के धमौली पुल के पास का है। घायल युवक की पहचान पटना जिले के भदौर थानाक्षेत्र के खजरौर निवासी विश्वनाथ यादव के बेटे संटू कुमार (30) के रूप में हुई है। घायल संटू कुमार ने बताया कि वह धमौली पुल के पास गाड़ी के इंतजार में ड्यूटी पर जाने के लिए बैठा हुआ था। वहां एक अन्य व्यक्ति भी बैठा हुआ था। तभी दो मोटरसाइकिल पर सवार पांच लोग आए और पुल के पास गाड़ी रोक दी।

फिर चार लोगों ने कट्टे से फायरिंग कर दी, जिसमें एक गोली उसकी गर्दन में लग गई। उसके कारण वह खून से लथपथ होकर वहीं गिर पड़ा। वहीं, उसे मृत समझ कर सभी बदमाश मौके से फरार हो गए। संटू ने बताया कि गोलीबारी करने वाले सभी आरोपी गांव के ही हैं। गोलीबारी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल को इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि जख्मी संटू कुमार अपने मौसी के घर वेना थानाक्षेत्र के विरनामा गांव में रह रहा है। वह बिहार शरीफ में टावर कंपनी में ड्राइवर का काम करता है। हर दिन की तरह आज भी ड्यूटी करने के लिए बिहार शरीफ जा रहा था। इसी बीच बदमाशों ने गोली मार दी। सदर डीएसपी 2 संजय कुमार जायसवाल ने बताया कि धमौली चौक के पास मोटरसाइकिल सवार चार-पांच व्यक्तियों द्वारा गोली मारी गई है। प्रथम दृष्ट्या पुरानी दुश्मनी के कारण पीड़ित के गांव के आरोपियों के द्वारा ही घटना को अंजाम दिए जाने की बात सामने आ रही है। आरोपियों की पहचान सुनिश्चित कर गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। औपचारिक प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights