अपराधबिहार

चाय दुकान पर युवक को मारी गोली, हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस

पूर्णिया। बस स्टैंड के पास स्थित एक चाय दुकान पर अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी। गोली युवक को हाथ में छूटे हुए पेट में जा लगी, जिससे वह जमीन पर गिर पड़ा। स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवक को इलाज के लिए पूर्णिया जीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने युवक की हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। युवक का इलाज पूर्णिया मैक्स 7 में जारी है। घटना बुधवार देर रात्रि करीब 11:15 बजे के हाट थाना क्षेत्र स्थित बस स्टैंड में हुई है। पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा को बरामद किया।

घायल युवक की पहचान महबूब खां टोला निवासी मो साजिद के रूप में हुई है। इधर, घटना के संबंध में चाय दुकानदार अजय कुमार ने बताया कि साजिद अपने तीन दोस्तों के साथ चाय पीने आया था। कुछ ही देर बाद रोड के उस पार से कुछ अपराधी और साजिद के साथ मारपीट करने लगे। अजय कुमार ने बताया कि एक अपराधी ने बांस की डंडे से साजिद पर हमला किया और फिर पिस्तौल निकालकर गोली चला दी। गोली लगने से साजिद गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवक को इलाज के लिए पूर्णिया जीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने युवक की हालत गंभीर देखते हुए हायर हॉस्पिटल रेफर कर दिया।

फिलहाल युवक का इलाज पूर्णिया मैक्स 7 में जारी है। घटना की सूचना पर के हाट और सहायक खजांची थाना पुलिस घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की है।के हाट थानाध्यक्ष कौशल कुमार ने बताया कि घटनास्थल से दो खोखा बरामद किए और अपराधियों की पहचान कर ली गई है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर लिया जायेगा। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights