ग्रेटर नोएडा

गौतम बुद्ध नगर जिले में महिला सम्मेलन का कार्यक्रम किया गया

आज दिनांक 3/1/2022 को गौतम बुद्ध नगर जिले में महिला सम्मेलन का कार्यक्रम किया गया, महिला सम्मेलन के संयोजिका प्रज्ञा पाठक जी और जिले की प्रवासी बहन अल्पना चौहान जी और जिले की अध्यक्ष महिला मोर्चा रजनी तोमर जी के नेतृत्व में हुआ। यह कार्यक्रम गौतम बुध नगर के आई. टी.एस. कॉलेज में किया गया।
मुख्य अतिथि राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दर्शना सिंह जी विशिष्ट अतिथि आदरणीय दीदी सुचित्रा कक्कड़ जी कार्यक्रम में जेवर विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह जी और दादरी विधायक श्री तेजपाल नागर जी दादरी की चेयरमैन गीता पंडित जी जिला अध्यक्ष भाजपा गौतमबुद्धनगर विजय भाटी जी मोनिका पंडिता जी उपस्थित रहे, यह कार्यक्रम नोएडा महानगर और गौतम बुध नगर दोनों का एक साथ हुआ। इसमें आदरणीय अमला नागर जी कुमुद शर्मा जी बीना शुक्ला जी उषा बत्स जी। मुख्य अतिथि आदरणीय दीदी दर्शना सिंह जी ने भारतीय जनता पार्टी की नीति और योजनाओं से अवगत कराते हुए कहा कि नारी शक्ति किसी क्षेत्र में पुरुषों से पीछे नहीं है ,प्रदेश में भाजपा राज्य में महिला सुरक्षित है भाजपा सरकार में महिलाओं को आगे बढ़ने की ओर से प्रदान किए गए हैं ,बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान को हमें कभी नहीं भूलना चाहिए, हम भूल ही नहीं सकते ,इस योजना के तहत बिटिया कितनी सुरक्षित है, बेटियों को पढ़ाने से लेकर के ग भ्रूण हत्या, में भी भारी कमी आई है ।हर घर में आज एक बेटी डॉक्टर है ,इंजीनियर है, पायलट पायलट है, ऐसे हर गली हर मोहल्ले आज बेटियों को आगे बढ़ते हुए मोदी सरकार में देखी जा रही है ,गरीबों के कल्याण से लेकर आयुष्मान कार्ड बनवाया है, गरीबों की पूर्ण रूप से सहायता मिले उज्जवला योजना, के तहत गांव-गांव में गैस पहुंचा है प्रधानमंत्री आवास योजना ,के तहत सबको घर मिला है सुलभ शौचालय की भी हर गांव हर मोहल्ले में लाभ मिला है महिलाएं पहले से अब बहुत खुश हैं यह तब संभव है जब हमारे प्रदेश में योगी जी हैं और देश में मोदी जी हैं ।
इस कार्यक्रम की संयोजिका दीदी प्रज्ञा पाठक जी ने और प्रवासी बहन अल्पना चौहान जी ने महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा आप लोग आज कितने खुश हैं ,सभी महिलाओं ने अपने झंडे लहरा के हाथ उठाकर तालियों की गूंज से हुंकार भरी आज हम लोग बहुत ही ज्यादा खुश है, क्योंकि हमारे देश में भाजपा सरकार है, जय भाजपा ,तय भाजपा कार्यक्रम में जिले के सभी पदाधिकारी बहनें उपस्थित रहीं, इस मौके पर बहन शांति सिंह जी ,बहन पूनम सिसोदिया जी, बहन शशि कौशिक जी ,बहन साधना सिसोदिया जी, बहन रजनी कटियार जी ,बहन राजकुमारी जी, बहन संगीता रावल जी ,बहन राजबाला चौधरी जी बहन आशा शर्मा जी ,अरुणा शर्मा जी ,बहन ज्योति सिंह जी, बहन मुकेश भाटी जी बहन सविता गुर्जर जी सभी बहनों की बहुत ही गरिमामई उपस्थिति रही जिले व मंडल की सभी पदाधिकारी भी उपस्थित रहीं। कार्यक्रम बहुत भव्य रहा महिलाओं ने जोरदार स्वागत किया , हर योजना के लाभ ध्यानपूर्वक सुना ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights