अपराधदिल्ली/एनसीआरनोएडा

6 माह पहले दुष्कर्म करके छीन ले गए थे महिला का मोबाइल, फोन चालू करते ही पुलिस ने जीजा-साले को दबोचा

दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा की फेस 2 थाना पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने दुष्कर्म और लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसके कब्जे से पुलिस को पीड़ित महिला का मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है.

गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. गिरफ्तार हुए दोनों आरोपी जीजा-साले हैं. पुलिस  के मुताबिक, बीती 21 जुलाई को पीड़िता कंपनी से काम करने के बाद रात करीब 9 बजे अपने घर सलारपुर जाने को निकली.

वह पैदल-पैदल होजरी कॉम्प्लेक्स की सर्विस रोड कंपनी सी-50 के सामने पहुंची. तभी करीब 9.10 पर पीछे से आए दो युवकों ने उसे पकड़ा और ग्रीन पार्क में खींच कर ले गए. यहां दोनों ने पीड़िता के साथ रेप किया. इसके बाद महिला का मोबाइल और कीमती सामान छीनकर फरार हो गए थे. पीड़िता ने वारदात के बाद थाने में केस दर्ज कराया था.

सर्विलांस पर डाला गया था फोन

रेप और लूट की घटना सामने आने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी. पुलिस ने पीड़िता का मोबाइल सर्विलांस पर डाला था. आरोपियों ने जैसे ही मोबाइल ऑन किया, पुलिस को उनकी लोकेशन मिल गई. इसके बाद पुलिस ने लोकेशन ट्रैक करके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

यह है पुलिस का कहना

मामले पर एडिशनल डिसीपी सेंट्रल नोएडा साद मियां ने जनाकरी देते हुए बताया जुलाई महीने में युवती से रेप और लूट का मामला सामने आया था. आरोपी उसका मोबाइल फोन साथ ले गया था. फोन ट्रैक किया गया और दोनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं.

एडिशनल एसपी ने यह भी कहा है कि दोनों आरोपी आपस रिश्ते में जीजा-साले लगते हैं. आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button