अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

घर में घुसकर महिला की हत्या, हिस्ट्रीशीटर पर आरोप; चार माह पहले बेटे को भी मारी थी गोली

लखनऊ में कृष्णानगर के भोलाखेड़ा इलाके में सोमवार देर रात घर में घुसे बदमाशों ने सेवानिवृत्त बैंक कर्मी मधुबाला (72) की लोहे की रॉड से पीट- पीट कर हत्या कर दी। घर में बुजर्ग महिला की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। परिजनों ने हिस्ट्रीशीटर ललित सोनकर पर भाड़े के बदमाशों से हत्या करवाने का आरोप लगाया है। परिजनों ने ललित समेत चार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

तीन टीमें गठित कर तलाश जारी

एसीपी कृष्णानगर विनय कुमार द्विवेदी के मुताबिक आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। तीन टीमें गठित कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। पारिवारिक रंजिश व लेनदेन समेत अन्य बिन्दुओं पर जांच की जा रही है। हीवेट रोड निवासी ललित सोनकर अमीनाबाद थाने का हिस्ट्रीशीटर है।

छत के रास्ते घर में घुसे बदमाश

कृष्णानगर के भोलाखेड़ा निवासी लेंस कारोबारी सौजन्य सरल के मुताबिक बुआ मधुबाला उनके परिवार के साथ रहती थी। रात करीब तीन बजे बदमाश छत के रास्ते से घर में दाखिल हुए। उसके बाद बुआ के कमरे की कुंडी तोड़कर अंदर आ कर पिटाई करने लगे। चीखपुकार सुनकर वह भागकर बुीा के कमरे के पास आए तो बदमाश तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी देने लगे। इस बाद खुद को अपने कमरे में छिपकर जान बचाई। ललित सोनकर कई बार धमकी दे चुका था।

सौजन्य पर भी चल चुकी है गोली

बीते 17 मई 2022 को सिंगारनगर इलाके में लेंस कारोबारी सौजन्य सरल पर गोली चला दी थी। गोली कंधे में लगने से जान बच गई थी। सौजन्य ने आरोप लगाया था कि ललित सोनकर ने फोन कर उसे सिंगारनगर इलाके में बुलाया था। वहां पहुंचने पर ललित ने साथियों के साथ गोली चला दी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button