अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

बरेली में दबंगों की पिटाई से महिला का हुआ गर्भपात, मृत बच्चे को थैले में रख पहुंची थाने

बरेली के सिरौली क्षेत्र के गुरगांव में रास्ते के विवाद को लेकर दबंगों ने गर्भवती महिला की लात-घूंसों से पिटाई कर दी, जिससे वह घायल हो गई। आरोप है कि पिटाई से महिला का गर्भपात हो गया। थैले में मृत भ्रूण लेकर थाने पहुंची पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दी। मामले में पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

गांव की रहने वाली गर्भवती रामसखी ने बताया कि रविवार को वह गली में चारपाई डालकर बैठी हुईं थीं। इसी दौरान मोहल्ले का रहने वाला धर्मेंद्र बाइक से आ गया। सड़क पर चारपाई पड़ी देख वह गालीगलौज करने लगा। वह उठकर चारपाई हटा रहीं थीं, इसी दौरान आरोपी ने लात-घूंसों से पीटना शुरू कर दिया। उसके परिवार के अन्य सदस्य भी आ गए।

तमाशबीन बन रहे लोग 

महिला ने बताया कि पिटाई से उसका गर्भपात हो गया। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। वह दर्द से कराहती रही, मगर वहां खड़े लोग तमाशबीन बने रहे। पति ने आकर उसे उठाया। उपचार के बाद वह वह थाने पहुंची। तहरीर पर पुलिस ने आरोपी धर्मेंद्र, अजय, घुपसिंह, हेतराम, बाबाजी, राजेश, सूरज, रामसिंह और रामसिंह की पत्नी सुदामा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।

दरोगा पर धमकाने का आरोप

दंपती ने बताया कि जब वह रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचे तो वहां बैठे एक दरोगा ने फैसले का दबाब बनाना शुरू कर दिया। आरोप है कि जब उन्होंने विरोध किया तो झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी।

सिरौली थाने के इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद रिपोर्ट दर्ज कर महिला को उपचार के लिए भेजा गया। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button