अपराधग्रेटर नोएडादिल्ली/एनसीआर

शर्मनाक: सोसाइटी में अवैध निर्माण के विरोध पर महिला डॉक्टर को पीटा

गौतम बुद्धनगर जिले के ग्रेटर नोएडा में महिला डॉक्टर से मारपीट करने का मामला सामने आया है। पड़ोसी ने महिला डॉक्टर के साथ मारपीट की। मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, ग्रेटर नोएडा की जलवायु विहार हाउसिंग सोसायटी में अवैध अतिक्रमण का विरोध करना महिला डॉक्टर को भारी पड़ गया। पड़ोसी ने महिला डॉक्टर पर हमला कर दिया। आरोपी ने महिला को जमीन पर लिटा-लिटाकर पीटा। पीड़ित महिला डॉक्टर ने मामले में पुलिस से शिकायत की है। आरोप है कि शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा की जलवायु विहार हाउसिंग सोसायटी में डॉ. रश्मि शर्मा अपने परिवार संग रहती हैं। रश्मि शर्मा ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले अरुण कुमार ने सोसायटी में अवैध तरीके से अतिक्रमण कर रखा है।

अतिक्रमण का विरोध करने पर डॉक्टर को पीटा

इसका विरोध करने पर वह मारपीट करता है और जान से मारने की धमकी देता है। इस वजह से सोसायटी में अरुण कुमार के खिलाफ लोगों में खासा गुस्सा है। रश्मि शर्मा का आरोप है कि जब वह अपने दनकौर में स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के दफ्तर में थी तो घर से फोन आया। पापा ने फोन पर कहा कि पड़ोस में रहने वाला अरुण उनके साथ बदसलूकी कर रहा है। फोने आऩे के बाद वह घर पहुंची तो अरुण अवैध अतिक्रमण कर रहा था। जब मैंने इसका विरोध किया तो अरुण ने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि अरुण ने अपनी बीवी और एक अन्य महिला को अपने घर से बुलाकर तीनों ने मारपीट की। साथ ही मेरा गला दबाकर मारने की कोशिश की।

पड़ोसी ने पहले भी की थी अवैध अतिक्रमण करने की कोशिश

इस मारपीट का किसी ने वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में आरोपी महिला डॉक्टर को बेरहमी से पीटता हुआ दिख रहा है। रश्मि ने बताया कि पड़ोसी अरुण ने सोसायटी में पहले भी अवैध अतिक्रमण करने की कोशिश की थी, लेकिन मैंने सोसायटी वालों के साथ मिलकर इसके खिलाफ आवाज बुलंद की थी। उसके बाद से ही अरुण मुझसे रंजिश रखता है। उस समय भी अरुण ने मुझे भुगत लेने की धमकी दी थी। डॉक्टर ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। डॉक्टर का कहना है कि एक डॉक्टर ही नहीं, बल्कि एक महिला को भी अपमानित किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights