अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

रात में पत्नी ने लगाई थी लिपस्टिक, सुबह होठों से हो गई गायब- थाने पहुंचा मामला, पति ने काटा बवाल

शादी के बाद भारत में शायद ही कोई ऐसा घर हो जहां पर रात में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर अनबन नहीं होती हो। हालांकि सुबह होते-होते सब कुछ नाॅर्मल हो जाता है। हालांकि अपवाद के रूप में कुछ घरों में पति-पत्नी के बीच का झगड़ा पुलिस थाने तक पहुंच जाता है। ऐसा ही एक मामला यूपी के आगरा से सामने आया है। यहां एक युवक ने पत्नी के लिपिस्टक को लेकर जमकर बवाल काटा। लिपिस्टक को लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच जमकर तकरार हुई और मामला थाने पहुंच गया। इसके बाद पुलिस ने मामला शांत करवाने के लिए दोनों के परिजनों को काउसलिंग केंद्र पर बुलाया।

यह है मामला

मामला आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि वह किसी फैक्ट्री में मजदूरी करता है। एक दिन रात में पत्नी ने सोने से पहले होठों पर लिपस्टिक लगाई थी, लेकिन सुबह होते ही वह गायब हो गई। इस पर पति ने पत्नी से पूछा तो पत्नी से इसे लेकर लाख सफाई दी लेकिन पत्नी का शक दूर नहीं हो पाया। फिर क्या था दोनों के बीच झगड़ा हो गया। बात थाने तक जा पहुंची।

काउंसलर के समझाने पर भी शांत नहीं हुआ मामला

काउसिलिंग के दौरान भी पति लिपस्टिक वाली बात दोहराता रहा। पत्नी ने कहा कि वह कई बार सफाई दे चुका है कि वह सुनने को तैयार नहीं हैं। पत्नी ने कहा कि उसने पति के सामने लिपस्टिक लगाई थी उसके बाद खाना खाया और ब्रश किया और फिर सोने चली गई। जिससे लिपस्टिक साफ हो गई। हालांकि काउंसलर के समझाने के बाद पति का शक दूर नहीं हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button