अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

दारोगा ने कमरे से निकाला तो जान देने पहुंची प्रेमिका, एसएसपी ने दारोगा को सस्पेंड किया

गोरखपुर: जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां चौरीचौरा थाने (chaurachauri police station) में तैनात एक दरोगा से आहत महिला शनिवार को ट्रेन के आगे कूदने पहुंच गई. सूचना पर पहुंची पुलिस (police) उसे बचाकर थाने लाई. महिला ने बताया कि दरोगा से उसका संबंध है लेकिन वह अब बात नहीं कर रहा है. मुझे अब कोई उनसे जुदा नहीं कर सकता.

जानकारी के अनुसार, कुशीनगर (kushinagar) के कप्तानगंज थाने की एक महिला वहीं पर ब्यूटी पार्लर चलाती है. करीब छह वर्ष पूर्व बलिया (Ballia) के रहने वाले एक दरोगा वहां तैनात थे. इस दौरान पार्लर में मारपीट की घटना हुई. दरोगा के पास जांच थी. जांच में आने जाने के दौरान पार्लर चलाने वाली महिला और दरोगा में नजदीकियां बढ़ गईं.

महिला का आरोप है कि दोनों में प्रेम हो गया. दरोगा ने मंदिर में उससे सिंदूर लगाकर शादी कर ली. बाद में दरोगा का तबादला गोरखपुर (gorakhpur) के चौरीचौरा थाने में हो गया. इस दौरान भी उनकी बातचीत महिला से होती रही और वह मिलते रहे.

महिला ने बताया कि इधर काफी दिन से दरोगा बात नहीं कर रहे थे. इस दौरान उसे पता चला कि दरोगा शादीशुदा हैं और बच्चे भी हैं. जिसके बाद महिला चौरीचौरा आ गई. लेकिन वह शादी के लिए तैयार नहीं हुए.

शनिवार को वह चौरीचौरा थाने के पीछे पहुंची और रेलवे क्रासिंग के पास ट्रेन के आगे कूदने का प्रयास करने लगी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे बचा लिया और थाने लाई. महिला का कहना है कि वह दरोगा के साथ रहना चाहती है. उन्होंने उससे शादी की है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights