अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

मीटिंग में DM ने BDO को दी नसीहत तो चढ़ गया पारा- गाली देते हुए चढ़ाई आस्तीन, बोले; डरता नहीं हूं किसी से

आगरा जिले में बैठक में दो अधिकारियों के बीच वाद-विवाद इस कदर बढ़ा कि अधिकारी, DM साहब से ही मारपीट पर उतारू हो गया. आरोप है कि विकास कार्यों की बैठक में BDO ने DM भानुचंद्र गोस्वामी के साथ अभद्रता और गाली-गलौज की. आरोप तो यहां तक हैं कि BDO ने भरी मीटिंग में DM साहब से हाथापाई की भी कोशिश की. फिलहाल सहायक विकास अधिकारी खंदौली पंकज कुमार की तहरीर पर BDO अनिरुद्ध सिंह चौहान के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है.

रकाबगंज थाने में दर्ज FIR के मुताबिक, आगरा DM भानुचंद्र गोस्वामी की अध्यक्षता में विकास कार्यों को लेकर समीक्षा बैठक आयोजित की गई थी. इस बैठख में मुख्य विकास अधिकारी, जिले के समस्त खंड विकास अधिकारी मौजूद थे. बैठक में बरौली अहीर खंड विकास अधिकारी अनिरुद्ध सिंह चौहान भी पहुंचे थे. डीएम भानुचंद्र गोस्वामी ने क्षेत्रीय जनता की समस्याओं एवं विकास कार्यों की धीमी गति को जब कई खंड विकास अधिकारियों की क्लास लगाई.

BDO पर क्या हैं आरोप?

इस दौरान जब बरौली अहीर खंड विकास अधिकारी अनिरुद्ध सिंह चौहान से विकास कार्यों की धीमी गति को लेकर सवाल-जवाब किया तो अनिरुद्ध सिंह अचानक उत्तेजित हो गए. भरी बैठक में अन्य अधिकारियों के सामने अनिरुद्ध सिंह डीएम से गाली-गलौज करने लगे. डीएम पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया. यही नहीं आरोप है कि अनिरूद्ध सिंह मारपीट तक पर उतारू हो गए. उन्होंने भरी मीटिंग में डीएम पर हाथ छोड़ने की कोशिश की.

सहायक विकास अधिकारी की तहरीर पर हुई FIR

फिलहाल सहायक विकास अधिकारी खंदौली पंकज कुमार की तहरीर पर रकाबगंज थाने में बरौली अहीर खंड विकास अधिकारी अनिरुद्ध सिंह चौहान पर FIR दर्ज की गई है. दर्ज FIR में लिखा गया है कि अनिरुद्ध सिंह चौहान ने DM आगरा से अभद्र भाषा का प्रयोग व गाली-गलौज की. धमकी देने और शारीरिक हमले तक का प्रयास किया. खंड विकास अधिकारी द्वारा बैठक में सरकारी कार्य में बाधा डाली गई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button