अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

हुस्न और ब्लैकमेलिंग का जाल, बरेली में हनी ट्रैप गैंग का खुलासा, दो महिला समेत युवक गिरफ्तार

बरेली: बारादरी थाने की पुलिस ने एक हनीट्रैप गैंग का खुलासा करते हुए दो महिलाओं सहित एक फर्जी पुलिस वाले को गिरफ्तार किया है. गैंग ने कुछ दिन पहले ही एक बैंककर्मी को अपना शिकार बनाकर दो लाख रुपये की मांग की थी. इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले का खुलासा किया.

इज्जतनगर थाना क्षेत्र के रहने वाले बैंककर्मी ने शनिवार को बरादरी थाने में एक मुकदमा दर्ज कराके आरोप लगाया कि पांच जनवरी की शाम को जब वह बरादरी थाना क्षेत्र में यूनिवर्सिटी गेट की तरफ से जा रहा था कि तभी बैंक में आने के दौरान परिचित नेहा नाम की महिला मिल गई. उससे बातचीत हुई. इसके बाद उसने कहा कि उसे अपनी एक मित्र अलीशा के घर छोड़ दो. वह नेहा को उसकी मित्र अलीशा के घर छोड़ने गए. इसके बाद बैंककर्मी को नेहा अलीशा के घर के अंदर ले गई. इसी दौरान दो पुलिसकर्मी घर के अंदर पहुंच गए और बैंककर्मी को रेप के मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर दो लाख रुपये की मांग की. उसी दौरान बैंककर्मी के पेटीएम से 25 हजार रुपये ट्रांसफर करा लिए. इसके बाद बैंककर्मी ने शनिवार को घटना की शिकायत की. पुलिस ने नेहा, अलीशा और फर्जी पुलिस बने बब्बू को गिरफ्तार कर पूरी घटना का खुलासा किया.

बारादरी थाने की पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि नेहा और अलीशा मिलकर भोले भाले लोगों को अपनी दोस्ती के जाल में फंसाकर मिलने के लिए बुलाती थीं और उसके बाद उनके साथ अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेल कर पैसों की मांग करती थीं. पैसे न देने पर फर्जी मुकदमों में फंसाने की धमकी देती थीं.

पुलिस अधीक्षक नगर राहुल भाटी ने बताया कि एक बैंककर्मी की शिकायत पर हनीट्रैप गैंग का खुलासा हुआ है. जो फर्जी पुलिसकर्मी की सहायता से पूरे गैंग में लोगों को फंसाकर पैसे हड़पने का काम करते थे. फिलहाल नेहा, अलीशा और फर्जी पुलिसकर्मी बब्बू को गिरफ्तार करते हुए एक पुलिस की वर्दी, एक तमंचा और एक कार बरामद की है. बाकी साथियों की तलाश की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button