अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

अजीत सिंह हत्याकांड : पूर्व सांसद धनंजय सिंह का क्रिकेट खेलते वीडियो वायरल, डीजीपी ने कहा होगी जांच

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के अजीत सिंह हत्याकांड को एक साल हो गया है, लेकिन अब तक इस मामले का आरोपी और 25 हजार का इनामी अपराधी धनंजय सिंह (धनंजय सिंह) बेखौफ घूम रहा है और क्रिकेट का लुत्फ उठा रहा है. 25 हजार के इनामी भगोड़े और बाहुबली के पूर्व सांसद धनंजय सिंह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह क्रिकेट मैच का उद्घाटन करते हुए और बल्ला भी चलाते नजर आ रहे हैं. समाजवादी पार्टी ने इस वीडियो को शेयर कर योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा है, ‘25000 का इनामी माफिया धनंजय सिंह सत्ता की सुरक्षा में पुलिस की नाक के नीचे खेल का लुत्फ उठा रहा है.’

समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीट किया और लिखा, ‘अंतर स्पष्ट है! मुख्यमंत्री से जुड़ा माफिया क्रिकेट ‘खेल’ रहा है। 25000 के इनामी माफिया धनंजय सिंह के संरक्षण में पुलिस की नाक के नीचे खुले आसमान के नीचे खेलने का आनंद लें। “डबल इंजन” सरकार के बुलडोजर अपना पता नहीं जानते। जनता सब कुछ देख रही है, भाजपा बीस में स्पष्ट है।’ हालांकि वीडियो सामने आने के बाद डीजीपी मुकुल गोयल ने कहा है कि मामले की जांच की जाएगी और जल्द ही कार्रवाई की जाएगी.

दरअसल जौनपुर में बाहुबली के पूर्व सांसद धनजय सिंह बेखौफ घूम रहे हैं, लेकिन पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है. बाहुबली धनंजय सिंह कल काफिले के साथ मछलीशहर तहसील क्षेत्र के करियाव गांव में क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करने पहुंचे थे. 25 हजार का इनाम और भगोड़ा घोषित होने के बावजूद धनंजय का पता यूपी पुलिस नहीं लगा पा रहा है. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी खुद कई बार सवाल उठाया है कि जौनपुर के माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई कब होगी?

दरअसल, पिछले साल यानी 4 जनवरी 2021 को लखनऊ के विभूतिखंड में कठौटा चौराहे के पास अजीत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हमलावरों ने अजीत सिंह पर गोलियां चलाईं और करीब 20 से 22 गोलियां चलाईं। इस मामले में कई आरोपी गिरफ्तार हुए थे और इस मामले में धनंजय सिंह का नाम भी आया था. इसके बाद पुलिस ने धनंजय सिंह को भगोड़ा घोषित कर उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम रखा था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights