बॉलीवुडमनोरंजन

उर्फी जावेद ने नीले रंग की स्ट्रैपलेस ब्रालेट के ऊपर पहना सिर्फ जालीदार नेट, यूजर ने कहा- ‘लो अब मच्छरदानी भी पहन ली…’

मुंबई: एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना कर रही है। लगातार अपने पहनावे को लेकर यूजर्स का शिकार बनने वाली उर्फी ने एक बार फिर ट्रोलर्स को करार जवाब दिया है, हालांकि उन्होंने जिस ड्रेस में आकर ट्रोलर्स की खिंचाई की। उसके बाद यूजर्स उर्फी पर ही उलटा बरस पड़े।

बिग बॉस ओटीटी दिवा उर्फी अपने अजीब ड्रेसिंग सेंस के साथ जब भी सोशल मीडिया पर आती हैं तो एक नई बहस छिड़ जाती है। वैसे पता नहीं उर्फी जावेद कब टीवी या फिर बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव कहते हुए अपनी फोटोज के जरिए सुर्खियां बटोर रही हैं।

हाल ही में उर्फी ने बीच पर ब्लू बिकिनी ने अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की थी, जिसके बाद सोशल के एक ग्रुप ने उनको जमकर खरी-खोटी सुनाई। जिसके बाद उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बार फिर से ब्लू बिकिनी में अपना एक लुक शेयर किया है। साथ ही ट्रोलर्स को करार जवाब अपने ही अंदाज में दिया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इंस्टा पर शेयर की गई वीडियो में उर्फी ने सफेद नेट के साथ कवर-अप करते हुए ब्लू बिकिनी पहनी है। साथ ही मेकअप के लिए उन्होंने न्यूड कलर को सलेक्ट करते हुए बालों को हाई पोनी में बांधा है। शेयर किए गए वीडियो में उर्फी गेल के ‘abcdefu’ पर परफॉर्म कर रही हैं। इस गाने में अपशब्द का बहुत ही ज्यादा इस्तेमाल किया है। जिससे ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस की ओर से उनके सभी नफरत करने वालों और ट्रोल्स के लिए उनका रिएक्शन हैं।

वीडियो के कैप्शन में उर्फी ने लिखा कि ‘वास्तव में हां, आपके कुत्ते को छोड़कर हर कोई !!’ उनकी इस पोस्ट पर भी नेटिजेंस कमेंट करने से नहीं चूक रहे। एक यूजर ने लिखा कि मैं कहती हूं कि तुम इतने भी कपड़े मत पहना करो। दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि आखिर अर्धनंगा शरीर दिखकर क्या साबित करना चाहती हो? वहीं एक और यूजर्स ने तगड़ी खिंचाई करते हुए लिखा कि कम दिनो मैं ज्यादा फॉलोअर्स कैसे बढ़ाए है कभी सोचा किसने?? जीरो टैलेंट, बट फॉलोअर्स देखो…,ओनली नंगापन, कपड़े उतार-उतार के इसने फॉलोअर्स गेन किए है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights