बॉलीवुडमनोरंजन

Urfi Javed नंगे पैर ही गोवा से लौटीं वापस, स्विमसूट के साथ फटे शॉर्ट्स में देख लोगों ने पूछा- रात की उतरी नहीं क्या?

रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ से हुई मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद लगातार अपने फैशन को लेकर आए दिन खबरों में बनीं रहतीं हैं। उर्फी का ड्रेसिंग सेंस हर किसी का अपनी तरफ ध्यान खींच ही लेता है। कईं बार वो अपने कपड़ो के लेकर ट्रोल होती नज़र आतीं हैं। उनके ड्रेसिंग सेंस को इग्नोर कर पाना लोगो के लिए काफी मुश्किल हो जाता है। उर्फी कई बार अपने इन्हीं बोल्ड ड्रेसेज़ की वजह से ट्रोल हो जाती हैं। और अब इसी बीच मुंबई एयरपोर्ट से उर्फी का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है।

आपको बता दें, उर्फी जावेद को हाल ही में पैपराजी ने मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया है। इस दौरान उर्फी का लुक कुछ अलग ही अंदाज में देखने को मिला है। बताया जा रहा है कि उर्फी हाल ही में गोवा से वेकेशन मना कर वापस मुंबई लौटी हैं। जिसके बाद उर्फी की कुछ फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। जो हमेशा की तरह काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। और फिरसे उर्फी ट्रोलिंग का शिकार हो गईं हैं।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जैसे ही मुंबई पहुंची तो वो एयरपोर्ट पर नंगे पैर दिखाई दीं हैं। और ऐसे में उर्फी को बिना फुटवीयर्स के देख कर लोगों ने उनसे सवाल करना शुरु कर दिया कि उन्होंने कुछ पहना क्यों नहीं है? और साथ ही इसका जवाब देते हुए उर्फी ने कहा कि उनके पास हील्स हैं और वो काफी थकी हुई हैं। इसी वजह से उन्होंने फुटवीयर्स नहीं पहने हुए हैं।

इसी के साथ वीडियो में उर्फी अपने स्विमसूट पहने ही एयरपोर्ट पर नज़र आ रहीं है। इस वीडियो में उर्फी के लुक के लिए ट्रोल किया जा रहा है क्योंकि उर्फी ने ब्लू कलर का स्विमसूट के साथ ब्लैक कलर के शॉर्टस में दिखाईं दें रहीं हैं। नंगे पैर ही एयरपोर्ट पर स्पॉट किए जाने पर पैपराज़ी ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया। इस वीडियो को देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहें है। साथ ही जब उर्फी से पैपराजी ने सवाल किया कि उनकी ट्रिप कैसे रही तो इस पर उर्फी ने कहा कि गोवा की ट्रिप कैसी रहती है? ऐसे में साफ है कि उर्फी ने गोवा में खूब मस्ती की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights