अपराधबिहार

बकरी चोरी के आरोप में दो युवकों को बेरहमी से पिटा, एक की मौत, मामले की जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस

बेगूसराय। एक बार फिर भीड़ का तालिबानी फरमान देखने को मिला। जहां बकरी चोरी के आरोप में दो युवकों को लोगों ने पकड़कर खूंटे में बांधकर बेरहमी से पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल अवस्था में दोनों युवक को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान एक युवक मोहित कुमार की मौत हो गई। जबकि घायल राहुल कुमार अभी भी जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। घटना बीरपुर थानाक्षेत्र के भावनंदपुर गांव की है। मृतक युवक की पहचान बीरपुर थानाक्षेत्र निवासी मोहित कुमार के रूप में की गई है। जबकि घायल एक युवक की पहचान राहुल कुमार के रूप में की गई है।

जानकारी के मुताबिक, दोनों युवक आज सुबह भावनंदपुर से एक बकरी चोरी कर भाग रहे थे। तभी लोगों ने दोनों युवक को खदेड़ना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि दोनों युवक बकरी चोरी करने के बाद मोटरसाइकिल से भाग रहे थे। इस दौरान भावनंदपुर के पास अचानक उनकी मोटरसाइकिल खराब हो गई और लोगों ने दोनों को पकड़ लिया। उसके बाद लोगों ने दोनों की जमकर लाठी-डंडे से पिटाई कर दी। इससे भी मन नहीं भरा तो दोनों चोर को खूंटे से बांध दिया और फिर पिटाई करने लगे। पिटाई के बाद लोगों ने दोनों चोर को घायल अवस्था में पुलिस के हवाले कर दिया। आनन-फानन में पुलिस दोनों आरोपियों को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल ले गई। जहां इलाज के दौरान घायल आरोपी मोहित कुमार की मौत हो गई, जबकि राहुल कुमार की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

इस घटना को लेकर मृतक की मां ने बताया कि बेवजह बकरी चोरी के आरोप में पकड़ लिया और उसे बांधकर जमकर पिटाई कर दी। उसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उसे इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान मोहित कुमार की मौत हो गई, जबकि राहुल कुमार गंभीर रूप से घायल है। इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights