अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

मुठभेड़ में दो इनामी बदमाश गिरफ्तार, सिपाही को लगी गोली

जिले के कांठ थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस की पैर में गोली मारकर दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। घायल बदमाश रामपुर के टांडा थाना क्षेत्र निवासी भूरा और ताज मोहम्मद हैं। दोनों लूट के मामले में वांछित थे। इनकी गिरफ्तारी पर दस-दस हजार रुपये का ईनाम घोषित था।

एसपी देहात संदीप कुमार मीणा ने बताया कि शुक्रवार देर रात करीब एक बजे छजलैट एसओ आशीष कुमार अपनी टीम के साथ कांठ रोड पर कैंच की पुलिया के पास चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान एक बाइक पर दो संदिग्ध युवक आते दिखे। पुलिस टीम ने रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार कांठ की ओर भ्ज्ञागने लगे। जिसके बाद छजलैट पुलिस ने तत्काल कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना मिलते ही कांठ पुलिस सक्रिय हो गई। कांठ पुलिस की टीम ने थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर गुर्जर के पास बाइक सवारो को घेर लिया। पुलिस से खुद को घिरता देख बाइक सवार बदमाश पुलिस पर गोली चलाते हुए जंगल की ओर भागने लगे। पुलिस ने जवाबी फायर किया तो दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। घायल हुए बदमाशों की पहचान रामपुर के टांडा थाना क्षेत्र के गांव सहरिया दराज निवासी ताज मोहम्मद और मुटियापुरा निवासी भूरा के रूप में हुई है। एसपी सिटी ने बताया कि घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। दोनों बदमाश कांठ थाने से लूट के एक मामले में वांछित चल रहे थे। इनके ऊपर दस-दस हजार रुपये का इनाम घोषित था। पुलिस के अनुसार दोनों के पास से एक-एक तमंचा, कारतूस आदि बरामद किया गया है, जिसके लिए अलग से मुकदमा दर्ज किया गया है। भूरा पर 22 और ताज मोहम्मद पर पांच मुकदमें पहले से ही दर्ज हैं।

मुठभेड़ के बाद रात में ही पहुंचे एसी देहात व सीओ

मुरादाबाद। शुक्रवार देर रात कांठ के रसूलपुर गर्जुर में मुठभेड़ की सूचना मिलते ही एसपी देहात संदीप कुमार मीणा और सीओ कांठ डॉ. गणेश गुप्ता टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों ने फारेंसिक टीम बुलाकर मुठभेड़ स्थल का निरीक्षण कराके साक्ष्य संकलन कराया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights