अंतर्राष्ट्रीय

दो नाबालिग छात्राओं ने की 12 साल की लड़की की हत्या, जंगल में 30 बार चाकू घौंप कर उतारा मौत के घाट

दो लड़कियों ने अपने ही स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा की बेरहमी से हत्या कर दी. उन्होंने 12 साल की लड़की पर 30 बार चाकू से ताबड़तोड़ वार किए. उन्होंने जंगल में इस जघन्य हत्या को अंजाम दिया. इस खौफनाक वारदात से पूरा जर्मनी हिल गया है. जिन दो लड़कियों ने इस वारदात को अंजाम दिया उनकी उम्र 12 और 13 साल है. इन दोनों लड़कियों ने हत्या की बात कबूल कर ली है.

12 साल की जिल लड़की हत्या की गई है. उसके नाम का खुलासा नहीं किया गया है. जर्मनी के सख्त गोपनीयता कानूनों की वजह से उसे केवल लुइस के नाम से जाना जाएगा. शनिवार को दोपहर बाद वो राइन वेस्टफेलिया प्रांत के फ्रायडेनबर्ग शहर के पास एक दोस्त का घर छोड़ने के बाद लापता हो गई थी. लुईस का शव अगले दिन रविवार को उसके घर से कुछ दूरी पर जंगली इलाके से मिला था. पुलिस ने लुइस को खोजने के लिए पूरे इलाके में व्यापक सर्च अभियान चलाया था.

30 बार घोंपा गया चाकू

पुलिस ने लड़की का शव खोजने के बाद बताया कि उस पर छोटे चाकू से 30 से अधिक बार वार किए गए थे. कोब्लेंज के प्रोसिक्यूटर मारियो मैनवेइलर ने एक प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि चाकू के कई घावों और बहुत अधिक खून बह जाने की वजह से छात्रा की मौत हुई. उन्होंने कहा कि छात्रा के साथ यौन हिंसा के कोई संकेत नहीं मिले.

‘लुइस और लड़कियां एक दूसरे को जानते थे’

कोब्लेंज पुलिस के होमोसाइड के प्रमुख फ्लोरियन लॉकर ने कहा कि इस मामले में दोनों लड़कियों के बयान लिए गए और अंत में दोनों ने गुनाह कबूल कर लिया. उन्होंने बताया कि वो एक दूसरे को जानते थे. लॉकर ने विस्तृत जानकारी देने से इनकार कर दिया क्योंकि जर्मनी में आपराधिक रूप से जिम्मेदार ठहराए जाने के लिए दोनों लड़कियों की उम्र काफी कम है. बता दें कि जर्मनी में आपराधिक उत्तरदायित्व की उम्र 14 वर्ष से शुरू होती है. हालांकि जांचकर्ताओं को हत्या में इस्तेमाल चाकू नहीं मिला है.

लुईस की दोस्त थीं दोनों लड़कियां

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लुईस की उसके हत्यारों से दोस्ती थी. लेकिन उनके साथ उसकी अनबन हो गई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक 13 साल की लड़की ने 12 साल की लड़की को उसकी मदद करने के लिए मजबूर किया. हत्या में शामिल दोनों लड़कियां लुइस के साथ उसके ही स्कूल में ही पढ़ती थी और 13 साल की लड़की उसकी क्लासमेट थी.

माता पिता द्वारा लुइस के लापता होने की शिकायत करने के बाद पुलिसकर्मियों ने एक हेलीकॉप्टर, ड्रोन और खोजी कुत्ते के मदद से उसे खोजने के लिए व्यापक तलाशी अभियान चलाया. वहीं स्थानिय निवासियों ने जंगली इलाके में जहां लुइस का शव बरामद हुआ, वहां फूल बिछाए और मोमबत्ती जलाकर उसे याद किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights