अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

महोबा में ट्रिपल मर्डर, ईंट से कूच-कूच कर दो बेटी और पत्नी को मार डाला

महोबा। शहर के समद नगर इलाके में सोमवार रात करीब आठ बजे एक युवक ने अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चियों की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देन के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। तिहरे हत्याकांड के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वारदात की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल के साथ एसपी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की प्रारंभिक छानबीन की। शहर कोतवाली क्षेत्र के समदनगर के देवेंद्र विश्वकर्मा ने सोमवार रात अपनी पत्नी राजकुमारी देवी, बेटी अरुषि (9) और सोनाक्षी (5) की ईंट से कूचकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि देवेंद्र कपड़ों की फेरी लगाता है। आए दिन पति-पत्नी के बीच विवाद होता था। पड़ोसियों का कहना है कि सोमवार शाम भी दोनों के बीच विवाद हुआ। गुस्से में देवेंद्र ने पहले पत्नी को मारा और फिर दोनों बच्चियों की हत्या कर घर से भाग निकला।

रोटी बनाने को लेकर विवाद हुआ था

सिलाई करने वाले पिता ठाकुरदीन ने बताया कि बहू और बेटे के बीच अक्सर विवाद होता था। सोमवार सुबह देवेंद्र फेरी लगाने गया था। शाम को लौटा तो फिर घर में विवाद होने लगा। उसने खुद बचाव किया। इसके बाद पत्नी और बच्चों को कमरे में बुलाया और मार डाला। पिता ने बताया कि दोनों के बीच खाने को लेकर विवाद हुआ था। देवेंद्र कह रहा था कि रोटी मोटी बना दी है और सब्जी में नमक कम है। यह बात उसने सुनी थी। देवेंद्र गांजा का लती था।

डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम पहुंची 

एसपी ने बताया कि मौके पर फोरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम ने साक्ष्य एकत्र किए हैं। आरोपी के पिता का बयान दर्ज किया गया है। मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के साथ-साथ सर्विलांस की टीम को भी लगाया गया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वर्जन

पति ने अपनी पत्नी और दो बेटियों की हत्या की है। सूचना मिलते ही पुलिस और सीनियर अफसर पहुंचे। पत्नी और दोनों बच्चों की ईंट से कूचकर हत्या की गई है। सभी के सिरों पर वार किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा।
–    अर्पणा गुप्ता, एसपी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights