अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

यूपी: स्टंट करते समय पलटा ट्रैक्टर, पहिए के नीचे दबकर युवक की मौत

संभल : नखासा इलाके में बीच सड़क पर ट्रैक्टर से स्टंटबाजी के चक्कर में एक युवक की मौत हो गई. घटना रविवार शाम की है. ट्रैक्टर पलटने के बाद युवक पहिए के नीचे दब गया. इससे उसकी मौत हो गई. युवक अपनी सात बहनों का इकलौता भाई था. घटना से जुड़ा वीडियो भी सामने आया है. इसमें युवक स्पीड में अचानक ट्रैक्टर को बीच सड़क पर मोड़ते दिखाई दे रहा है. इस दौरान ट्रैक्टर बेकाबू होकर पलट जाता है. ट्रैक्टर के बड़े पहिए के नीचे दबकर युवक की मौत हो जाती है.

खेत से लौटते समय घर के पास दिखाने लगा स्टंट : घटना जिले के नखासा इलाके के दिल्ली रोड स्थित नखासा चौराहे का है. नखासा थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि मोहल्ला नखासा निवासी हाजी छिद्दा का 25 वर्षीय बेटा जाकिर रविवार की शाम को अपने खेत से ट्रैक्टर लेकर घर लौट रहा था. घर के पास पहुंचने पर अचानक बीच सड़क पर वह ट्रैक्टर से करतब दिखाने लगा. उसने तेज स्पीड में ट्रैक्टर को मोड़ दिया. इससे ट्रैक्टर पलट गया. जाकिर ट्रैक्टर के बड़े पहिए के नीचे दब गया. मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने आनन फानन में किसी तरह से उसे बाहर निकाला. इसके बाद जाकिर को चिकित्सक के पास ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

बचने की कोशिश, लेकिन अगले ही पल मौत : हादसे के बाद से परिवार के लोगों में कोहराम मच गया. जाकिर आठ बहनों का इकलौता भाई था. बहनों समेत पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं मामले से जुड़े दो वीडियो भी सामने आए हैं. इसमें एक आठ सेकेंड जबकि दूसरा 24 सेकेंड का है. इसमें युवक बीच सड़क पर अचानक ट्रैक्टर को मोड़कर खतरनाक स्टंट करने की कोशिश करता नजर आ रहा है. उसने जैसे ही ट्रैक्टर को मोड़ा. वाहन पलटने लगा. इस पर वह एक हाथ आगे करके बचने की कोशिश करने लगता है, लेकिन अगले ही पल ट्रैक्टर के बड़े वाले पहिए के नीचे दबकर उसकी मौत हो जाती है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. नखासा थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर के नीचे आने से एक युवक की मौत हुई है. परिजनों की ओर से कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. शिकायत मिलने पर मामले में कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button