बॉलीवुडमनोरंजन

‘भेड़िया’ का ठुमकेश्वरी गाना रिलीज, कृति-वरुण के मूव्स देख उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड स्टार्स कृति सेनन (Kriti Sanon) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म ‘भेड़िया’ इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. आज यानी 28 अक्टूबर 2022 को इसका पहला गाना ‘ठुमकेश्वरी’ (Thumkeshwari) गाना लॉन्च हुआ. सोशल मीडिया पर जैसे ही इस गाने को रिलीज किया गया, फैंस खुशी से झूम उठे. ये गाना ही कुछ ऐसा है कि, लोग इसे सुनकर अपने पैर थिरकाने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. इस गाने में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने भी मसाला ऐड किया है.

‘ठुमकेश्वरी’ में श्रद्धा कपूर के जबरदस्त ठुमके

फंकी डांस नंबर ‘ठुमकेश्वरी’ में कृति सेनन और वरुण धवन अपने डांस मूव्स से पूरे गाने में आग लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. कृति सेनन ने तो आइटम नंबर में अपने बोल्ड डांस से सभी को दीवाना बना दिया है. वह म्यूजिक वीडियो में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं.
इस गाने को और मजेदार श्रद्धा कपूर ने बनाया है. वह भी इस गाने का हिस्सा हैं. गाने के आखिर में श्रद्धा अपनी जबरदस्त एंट्री से वरुण धवन को भी दीवाना बना देती हैं. ‘स्त्री’ फेम एक्ट्रेस का लुक भी कातिलाना होता है. उन्हें देख वरुण कृति को भी भूल जाते हैं.

फैंस का रिएक्शन

‘ठुमकेश्वरी’ में कृति सेनन, वरुण धवन और श्रद्धा कपूर को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है. फैंस को ‘भेड़िया’ (Bhediya) फिल्म का ये गाना बहुत पसंद आ रहा है. रिलीज होने के कुछ घंटे के अंदर ही इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं. सोशल मीडिया पर भी लोग गाने के बोल और डांस मूव्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं. गाने को सचिन-जिगर ने ऐश किंग और रश्मीत कौर के साथ गाया है.

कब रिलीज होगी भेड़िया?

जियो स्टूडियोज और दिनेश विजन के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘भेड़िया’ का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है. वरुण धवन और कृति सेनन के अलावा फिल्म में दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी लीड रोल में हैं. ये 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights