अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहा ईनामी बदमाश गोली लगने के बाद गिरफ्तार, साथी हुआ फरार

सहारनपुर। चेकिंग के दौरान पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहे 25 हजार के इनामी एक बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है। बदमाश के पैर में गोली लगी है। उसका दूसरा साथी खेतों से होकर भागने में सफल रहा। पकड़ा गया बदमाश नकुड़ थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उस पर 20 से अधिक मुकदमे हैं।

पुलिस कर रही थी चेकिंग

शनिवार सुबह करीब पांच बजे पुलिस टावर तिराहे पर चेकिंग कर रही थी। काले रंग की बाइक सवार दो युवकों को जैसे ही पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बाइक पर पीछे बैठे युवक ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। दोनों बदमाश टावर रोड से लतीफपुर की ओर भाग गए। पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया। सामने से आई सरसावा पुलिस को देखकर बदमाश लतीफपुर मुख्य मार्ग से रसूलपुर कच्चे चक मार्ग से होकर फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर जवाबी फायरिंग की तो पीछे बैठे युवक के दाएं पैर में घुटने के नीचे गोली लगने से वह गिर गया। जबकि उसका साथी बाइक छोड़कर ईख के खेतों से होकर भागने में सफल रहा।

तमंचा और बाइक बरामद

कोतवाल राजेन्द्र प्रसाद ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश दीपक निवासी साल्हापुर से बिना नंबर प्लेट की एक बाइक और तमंचा बरामद किया गया है। गिरफ्तार बदमाश ने गत 11 जुलाई को भारत गैस एजेंसी पर लूट की घटना में शामिल होना स्वीकार किया है। एसएसपी विपिन ताडा ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश नकुड़ थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ 20 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। उसके दूसरे साथी की भी तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights