अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

आठ टीम 48 घंटे तक करती रहीं छानबीन, पुलिस ने ऐसे की लाल सूटकेस में मिली युवती की पहचान

मथुरा: जनपद में 18 नवंबर को राया थाना क्षेत्र यमुना एक्सप्रेस वे के किनारे लाल सूट केस में लड़की का शव मिला था. पुलिस ने रविवार देर शाम युवती की पहचान करते हुए बताया कि युवती दिल्ली-बदरपुर बॉर्डर निवासी है. मृतक युवती के परिजनों ने मथुरा पहुंच कर शिनाख्त की है. फिलहाल पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है. पुलिस को आशंका है कि युवती की हत्या प्रेम प्रसंग में हुई है. जिसके बाद शव को सूटकेस में बंद कर फेक दिया गया. मृतक युवती का नाम आरुषि यादव बताया जा रहा है.

18 नवंबर को सूटकेस में 22 वर्षीय युवती की लाश मिलने के बाद पुलिस ने शिनाख्त के लिए 5 टीमें बनाई थी. इसके लिए पुलिस ने दिल्ली, आगरा, फिरोजाबाद, हाथरस, अलीगढ़, नोएडा, बदरपुर के क्षेत्रों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले. यहां तक की पुलिस ने आगरा-दिल्ली राजमार्ग और यमुना एक्सप्रेसवे के सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए और दिल्ली-बदरपुर रोड़ पर रहने वाले लोगों से भी पूछताछ की. इसमें रविवार को बड़ी सफलता हाथ लगी. युवती की पहचान दिल्ली बदरपुर बॉर्डर निवासी आरुषि के तौर पर हुई. युवती के परिजनों ने पीएम हाउस पहुंचकर शव की शिनाख्त की. फिलहाल पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है और जानने की कोशिश कर रही है कि युवती की हत्या कैसे हुई. इसके बाद सूटकेस मथुरा कैसे पहुंचा.

गुरुवार को मिला था लाल सूटकेस: 18 नवंबर गुरुवार के दिन यमुना एक्सप्रेसवे सर्विस रोड के किनारे लाल सूट केस पड़ा हुआ था. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब सूटकेस खोला तो उसमें खून से लथपथ 22 साल की युवती का शव था. पुलिस ने युवती की शिनाख्त और आरोपी की तलाश के लिए 5 टीमें गठित की थी.

एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया गुरुवार को यमुना एक्सप्रेस वे के किनारे लाल सूटकेस में जो सब लड़की का मिला था, उसकी शिनाख्त हो चुकी है. युवती दिल्ली बदरपुर बॉर्डर की बताई जा रही है. परिवार वाले रविवार की देर शाम को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और उन्होंने शव की शिनाख्त की. पुलिस अब कई बिंदुओं पर जांच करेगी. फिलहाल, मामला ऑनर किलिंग से जुड़ा हुआ हो सकता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights