अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

युवती ने की अवैध पिस्टल से हर्ष फायरिंग, जानें मुजफ्फरनगर पुलिस की कार्रवाई

यूपी में फायरिंग करने में लड़कियां भी किसी से पीछे नहीं हैं। मुजफ्फरनगर में पिस्टल से हर्ष फायरिंग करते हुए युवती का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। दूसरे वीडियो में युवती स्कूटी पर रखकर बर्थडे केक काट रही है। इस दौरान उसके पीछे खड़ा एक युवक भी पिस्टल से फायरिंग कर रहा है। दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मचा है।

शहर कोतवाली पुलिस भी हर्ष फायरिंग करने वाले युवक-युवती की पहचान में जुटी है। बताया जा रहा है कि वीडियो आठ दिसंबर का है। वीडियो में हर्ष फायरिंग करने वाला युवक आकाश पुत्र अशोक है। वह हर्ष फायरिंग करने वाली युवती का चचेरा भाई बताया जा रहा है।

इस मामले में सीओ सिटी कुलदीप सिंह ने कहा कि मामले में प्रत्येक पहलू पर जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। ये दोनों वीडियो मुजफ्फरनगर के कोतवाली क्षेत्र के रामलीला टिल्ला चौकीक्षेत्र गली नंबर तीन के बताए जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर दोनों वीडियो वायरल होने के बाद से पुलिस जल्द से जल्द उनकी पहचान करने की कोशिश कर रही है। लोगों का कहना है कि गली नंबर तीन में रहने वाली एक युवती का तीन दिन पहले बर्थडे था। परिवार के लोगों ने घर के बाहर खड़ी स्कूटी पर ही केक काटकर बर्थ-डे सेलिब्रेट किया था। इस दौरान परिवार की महिलाएं भी मौजूद थीं। उसके पीछे खड़े एक युवक ने केक काटते ही खुशी में हर्ष फायरिंग की।

वहीं, केक काटने के बाद युवती ने भी पिस्टल से हर्ष फायरिंग की। दोनों बार पिस्टल से फायरिंग करने के अलग-अलग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। शहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आनंद देव मिश्रा ने कहा कि उन्हें वायरल वीडियो की जानकारी है। फायरिंग करने वाले युवक तथा युवती की पहचान की जा रही है। दोनों के विरुद्ध जल्द ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights