अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

महोबा में दिल दहलाने वाली वारदात, घर के अंदर तीन बच्चों की हत्या कर फंदे पर लटक गई मां

महोबा के कुलपहाड़ के मोहल्ला कठबरिया में तीन बच्चों की धारदार हथियार से हत्या और मां के संदिग्ध हालात में फांसी पर लटके हुए मिलने की घटना से सनसनी फैल गई। सूचना पर एसपी, सीओ व कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मां व उसके तीनों बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है।

दिवाली पर पति से हुआ था झगड़ा

कठबरिया मोहल्ला निवासी कल्याण सिंह यादव की पत्नी सोनम (35) अपने पुत्र विशाल (11) और पुत्री आरती (9) व अंजलि (7) के साथ रहती थी। दिवाली पर किसी बात को लेकर पति का अपने पत्नी सोनम से विवाद हो गया। जिससे वह अपने गांव सेला में अक्सर रहने लगा था।

तीनों बच्चों को बेरहमी से रेता गया गला

शनिवार की सुबह तीनों बच्चों के शव बिस्तर पर पड़े मिले जबकि सोनम का शव संदिग्ध हालात में फांसी पर लटकता मिला। तीनों बच्चों के गले धारदार हथियार से रेते गए थे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। मृतका के बड़े भाई भानसिंह ने पुलिस को बताया कि दिवाली से कल्याण अपनी पत्नी व बच्चों से बात नहीं कर रहा था और घर में खाना भी नहीं खा रहा था।

कई बार समझाने के बाद भी नहीं माना पति

उसने अपनी बहन की शादी वर्ष 2008 में थी। दो दिन पहले दो दिसंबर को वह अपनी पत्नी पुष्पा के साथ अपने बहनोई कल्याण को समझाने आए थे लेकिन वह नहीं माने। सूचना पर पहुंची एसपी सुधा सिंह ने बताया कि तीन बच्चों के साथ महिला घर में मृत पाई गई है। तीनों बच्चों के शरीर में घाव हैं और गले में रस्सी बंधी हुई है। मायके पक्ष के लोगों को भी बुलाया गया है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button