अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

रात में बेटी संग प्रेमी को देख भड़क उठा पिता, फावड़े से काटकर दोनों को उतार दिया मौत के घाट, फिर पहुंचा थाने

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से डबल मर्डर का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां देर रात एक पिता ने अपनी बेटी को उसके प्रेमी के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। दोनों को एक साथ देख बौखलाए पिता ने फावड़े से काटकर दोनों की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता ने थाने पहुंच कर सरेंडर कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानें क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के बिल्सी थाना क्षेत्र का है। जहां के पारोली गांव की निवासी एक युवती का अपनी ही जाति के एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसी के चलते बीते दिन युवती ने देर रात को अपने प्रेमी को मिलने के लिए घर बुला लिया। लेकिन इसी बीच युवती के पिता घर आ गए। युवती के पिता ने दोनों को एक साथ देखकर आग बबूला हो गए। युवती के पिता ने मौके पर ही दोनों को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद परिजनों के साथ मिलकर दोनों की फावड़े से काटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद युवती का पिता खुद ही फावड़ा लेकर थाने पहुंच गया और पूरी घटना पुलिस को बता दी। जिसे सुनकर थाने में हड़कंप मच गया।

क्या कहती है पुलिस?

इस मामले में जानकारी देते हुए SSP डॉ ओपी सिंह ने बताया कि गांव पारोली में आज सुबह 4:30 बजे के आसपास एक युवती और युवक की लाश मिलने की सूचना मिली थी। दोनों एक ही जाति के हैं। उनका आपस में प्रेम प्रसंग चल रहा था। उन्होंने बताया कि दोनों को एक साथ मिलते हुए युवती के परिजनों ने देख लिया था। जिसके बाद उन्होंने दोनों की हत्या कर दी। वारदात के बाद युवती के पिता ने थाने में आकर आत्मसमर्पण कर दिया है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। युवक पक्ष द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button