अपराधदिल्ली/एनसीआरनोएडा

नोएडा: अंडा खिलाने में हुई देरी तो चौकी प्रभारी को आया गुस्सा, दुकानदार की आ गई शामत

उत्तर प्रदेश के नोएडा इलाके के सेक्टर- 113 थाना क्षेत्र में एक चौकी प्रभारी, दारोगा और कांस्टेबल ने कथित तौर पर एक दुकान में तोड़फोड़ की और वहां रखा सारा सामान पलट दिया. ये सभी पुलिस कर्मी सोरखा चौकी में तैनात हैं. इस घटना का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तीनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. इसके साथ ही इस पूरे मामले की जांच के आदेश भी दिए गए हैं. पुलिस अधिकारी ने इस बारे में जानकारी दी है.

दरअसल शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें तीन पुलिसकर्मी एक खाने की दुकान पर तोड़फोड़ करते हुए नजर आ रहे थे. आरोप है ये सभी अंडा खाने के लिए गए थे. उन्होंने दुकानदार से अंडा बनाने के लिए कहा, लेकिन दुकानदार को बनाने में थोड़ी देर हो गई, जिसके बाद इन पुलिसकर्मियों को गुस्सा भड़क गया और उन्होंने दुकान में ही तोड़फोड़ कर डाली. यही नहीं इन्होंने दुकान में रखे सारे सामान को भी पलट दिया. ये मामला जब पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में आया तो इनके खिलाफ एक्शन लिया गया है.

वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) हरीश चंदर ने इस बारे में और जानकारी देते हुए बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कुछ पुलिसकर्मी एक दुकानदार के समान को फेंक रहे हैं. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि यह घटना सोरखा चौकी प्रभारी ओमप्रकाश सिंह, दरोगा आवेश मलिक व कांस्टेबल मानवेंद्र कुमार द्वारा की गई है. जिसके बाद इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों को निलंबित कर दिया गया है, तथा विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं.

डीसीपी ने बताया कि जांच के दौरान यह पता चला है कि पुलिसकर्मी दुकानदार के यहां अंडा खाने गए थे, जिसमें दुकानदार ने देरी की इस वजह से उसके यहां तोड़फोड़ की गई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button