अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

आगरा में हाईवे पर 2 किमी कार को घसीटता ले गया कंटेनर, रक्षाबंधन पर नोएडा से धौलपुर जा रहा था परिवार

आगरा के सैंया थाना क्षेत्र में बंधवाने घर जा रहे दंपती की कार ग्राम सिंकदरपुर के सामने हाइवे पर ट्रक से टकरा गई। कार ट्रक के सामने आ गयी। ट्रक चालक कार को घसीटता हुआ तीन किमी तक ले गया। राहगीरों ने शोर मचाया तब भी ट्रक चालक ने ट्रक नहीं रोका। राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने तेहरा चैराहे पर ट्रक के आगे अवरोधक लगाकर ट्रक रोका। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लिया है। हादसे में पति को हाथ में, जबकि पत्नी को सिर में चोट आई है। पुलिस ने बताया कि दंपती ने कानूनी कार्रवाई से इनकार कर दिया।

बहन के घर जा रहे थे इंजीनियर

सेक्टर 50 नोएडा निवासी अमर जैन इंजीनियर हैं। अमर जैन अपनी पत्नी योगिता और दो बच्चे अंश और अंशिका के साथ धौलपुर बहन से राखी बंधवाने जा रहे थे। दोपहर तीन बजे हाइवे पर ग्राम सिकंदरपुर के पास कार के पीछे से ट्राली टकरा गयी। हादसे मे कार अचानक ट्रक के सामने आ गयी। ट्रक चालक ने ट्रक दौड़ा दिया। कार ट्रक के सामने फंसी हुई थी। कार सवार शोर मचा रहे थे। राहगीरों ने ट्रक चालक को रोकने का इशारा किया, परन्तु ट्रक चालक ने ट्रक नहीं रोका।

पुलिस ने रोका ट्रक

राहगीरों ने आगे तेहरा पुलिस चौकी पर घटना की जानकारी दी। चौकी प्रभारी अमर राणा ने हाइवे पर यातायात रोककर अवरोधक लगा दिए। आगे रास्ता न होने पर ट्रक चालक ने ट्रक रोका। पुलिस ने कार में सवार दंपती व बच्चों को बाहर निकाला। सभी घबराये हुए थे। अमर जैन के हाथ मे चोट थी, जबकि पत्नी अंशिका के सिर में चोट थी। दोनों बच्चो सुरक्षित थे। पुलिस ने दोनों का उपचार कराया। एसएचओ समरेश सिंह ने बताया कि दंपती ने कानूनी कार्रवाई से इनकार कर दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights