अपराधदिल्ली/एनसीआरनोएडा

लहसुन विक्रेता को निर्वस्त्र कर घुमाने का मामला; फरार आरोपियों की तलाश जारी, पुलिसकर्मियों की टीम गठित

नोएडा में एक लहसुन विक्रेता को निर्वस्त्र कर उसके साथ मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 35 वर्षीय लहसुन विक्रेता ने 5,600 रुपये के कुल ऋण के एक हिस्से का भुगतान नहीं कर पाया तो आरोपियों ने उसे निर्वस्त्र करके उसकी पिटाई कर दी। इस घटना की एक वीडियों भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हालांकि जो लोग फरार है पुलिस उनकी भी तलाश कर रही है।

3, 100 रुपए रह गया था बकाया

दरअसल, लहसुन विक्रेता के अनुसार वह लहसुन का ठेला लगाने के अलावा सेक्टर 88 के फल-सब्जी बाजार में काम करता है। उसने आढ़ती से करीब एक महीने पहले पैसे उधार लिए थे। सोमवार को जब वह 5,600 रुपये के उधार में से 2,500 रुपये चुकाने गया तो आढ़ती ने अपने अकाउंटेंट और दो मजदूरों को दुकान पर बुलाया। उन्होंने पीड़िता को दुकान के अंदर पकड़ कर उसे निर्वस्त्र किया और लाठी-डंडों से उसकी पिटाई कर गालियां भी दीं। हालांकि पीड़िता ने उससे अनुरोध किया था कि वह बाकि के रुपए भी जल्द चुका देगा।

दो आरोपी गिरफ्तार

इस मामले का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कथित तौर पर विक्रेता को कपड़े उतारने के लिए मजबूर करने और उसे गालियां देते हुए दिखाया गया है। पुलिस ने इस मामले में आढ़ती सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मुख्य आरोपी सुंदर सिंह और उसके सहयोगी भगनदास सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। जो लोग फरार हैं उन्हें भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा और उनके खिलाफ कानून के मुताबिक सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button