अपराधउत्तराखंडराज्य

बस ने अंत्येष्टि में जा रहे स्कूटी सवार दो युवकों को रौंदा, दोनों की दर्दनाक मौत

रामनगर। उत्तराखंड में सड़क हादसे लगातार बढ़ रहे हैं। आज रामनगर में बेकाबू बस ने दो स्कूटी सवारों को रौंद दिया। दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक युवक पड़ोसी के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे। मृतकों के परिजनों ने अस्पताल में हंगामा काटने के साथ ही पुलिस प्रशासन के यातायात को लेकर बनाए गए सिस्टम पर कई सवाल खड़े करते हुए हंगामा भी किया।

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार की सुबह मोहल्ला भरतपुरी निवासी गिरीश चंद्र पांडे और विक्रम सिंह नेगी दोनों ही स्कूटी से रामनगर स्थित श्मशान घाट में किसी के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे, इसी बीच रानीखेत रोड रोडवेज बस स्टेशन के सामने लखनपुर की ओर से आ रही एक प्राइवेट बस की भिड़ंत स्कूटी से हो गई जिसके बाद स्कूटी और स्कूटी में सवार उक्त दोनों लोग बस के नीचे दब गएह इसके बाद यह बस समीप में खड़ी एक कार से टकराकर रुक गई।

आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बस के नीचे दबे दोनों स्कूटी सवार लोगों को कड़ी मेहनत के बाद बाहर निकाला और उपचार के लिए रामनगर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद जिस कार से यह बस टकराई थी एक बालिका के भी चोट लगी है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद नायब तहसीलदार दयाल चंद्र मिश्रा भी अस्पताल पहुंचे और उन्होंने घटना की जानकारी ली। घटना के बाद पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है नायब तहसीलदार दयाल चंद्र मिश्रा ने बताया कि घटना का कारण बस के ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है, लेकिन फिर भी जांच की जा रही है उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में दोनों स्कूटी सवारों की मौत हो गई है बताया यह भी जा रहा है कि मृतक विक्रम सिंह नेगी सेना में तैनात है। आजकल छुट्टी में अपने घर आए थे। शनिवार को ड्यूटी पर वापस जाना था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights