अपराधपंजाब

युवती से छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपियों ने तीन लोगों पर तेजधार हथियार से किया हमला

पंजाब। जालंधर के पॉश एरिया सूर्या एन्क्लेव सोसायटी में मंगलवार देर रात दो युवकों ने शराब के नशे में पहले युवती से छेड़छाड़ की और रोकने पर तीन लोगों पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। युवक कार में बैठकर शराब पी रहे थे और युवती वहां से पैदल निकल रही थी। घटना में कारोबारी अमित गोयल, रुपेश गुप्ता और नरेश जैन घायल हो गए हैं, जिन्हें देर रात रामामंडी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घटनास्थल से आरोपियों के वीडियो भी सामने आए हैं। जिसमें आरोपी तलवारों और दातर (धारदार हथियार) लेकर धमकाते हुए नजर आ रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक युवती के साथ छेड़छाड़ का पता चलते ही आसपास के लोगों ने इसका जमकर विरोध किया। लोगों को विरोध करते देख आरोपियों ने गाली गलौज शुरू कर दी और धारदार हथियारों से हमला कर तीन लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना में घायल हुए सभी सूर्य एन्क्लेव के ही रहने वाले हैं। पीड़ित अमित गोयल ने बताया कि देर रात दो युवक सोसायटी के बाहर कार खड़ी कर शराब पी रहे थे। उन्होंने सोसायटी में घुसकर युवती से छेड़छाड़ की। जिसके बारे में युवती ने लोगों को बताया तो सोसाइटी के लोग इकट्ठा हो गए और युवकों का विरोध किया। सोसायटी के लोग एकत्र होकर कार के पास गए तो युवकों ने तेजधार हथियार निकाल लिए और लोगों पर हमला कर दिया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे।

करीब 20 मिनट तक आरोपियों ने घटना स्थल पर जमकर हुल्लड़बाजी की। जिसके बाद लोगों का विरोध बढ़ता देख आरोपी वहां से भागे। इलाके के लोगों ने कहा कि पुलिस को एरिया में गश्त बढ़ानी चाहिए। लड़कियां आज भी समाज में सुरक्षित नहीं हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights