अपराधउत्तर प्रदेश

किशोर को बेरहमी पीटकर किया लहूलुहान, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

बलिया। सिकंदरपुर कस्बे के न्यू मार्केट बेलाल कटरा स्थित हिंदुस्तान फिटनेस जीम के पास 12 से अधिक संख्या में दबंगों ने एक किशोर को बेरहमी से मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। घटना आस-पास के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। उधर, युवकों को मारते- पीटते देख बाजार में हड़कंप मच गया। करीब पांच मिनट तक चले इस घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो जीम से बाहर निकले कस्बे के डोमनपुरा निवासी अभय पांडेय (17) पुत्र सोनू पांडेय से कुछ युवक बातचीत कर रहे थे। उसके बाद अभय जैसे ही अपनी बाइक से घर जाने के लिए निकला कि पहले से अलग- अलग समूह में खड़े युवक उस पर टूट पड़े और डंडे से मारपीट कर उसे घायल कर दिया। इसके बाद मौके से सभी फरार हो गए।
इस बीच मौके पर मौजूद लोगों ने युवक को अस्पताल पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति की गंभीरता को देखते हुए चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उधर, घटना की जानकारी होते ही सीएचसी सिकंदरपुर में लोगों की भारी भीड़ जुट गई। लोगों में घटना को लेकर काफी आक्रोश व्याप्त है। लोगों का कहना है कि क्षेत्र में भी कई गिरोह सक्रिय हैं, जो आए दिन इस प्रकार की घटना को अंजाम देकर निकल जाते हैं। एक दिन पूर्व ही एक युवक के साथ मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस संबंध में एसएचओ विकास चंद्र पांडेय का कहना था की अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights