अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

बरेली में सपा विधायक पर मारपीट का आरोप, दो पक्षों ने लगाया चाकुओं से हमला करने का आरोप

बरेली: उतर प्रदेश के बरेली जिले के बहेड़ी सीट से सपा विधायक अताउर रहमान की दबंगई सामने आई है. विधायक और उसके समर्थकों ने अपने कार्यालय में जमकर गुंडई की. बताया जा रहा है कि जमीन के एक मामले में समझौता कराने के लेकर पहले दोनों पक्षों को अपने कार्यालय बुलाया. जहां जबरन समझौता कराने की धमकी दी. जब पीड़ित ने इस बात का विरोध किया तो दूसरे पक्ष के साथ विधायक और उनके समर्थकों ने मिलकर बंधक बनाकर जमकर पिटाई की. कार्यालय के बाहर दोनों पक्षों के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई.

पुलिस का आरोप है कि दूसरे पक्ष और विधायक ने चाकू से हमला किया और फायर भी किया. जैसे-जैसे जान बचाकर पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की. वहीं, पीड़ित पक्ष ने विधायक समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाई शुरू कर दी है.

विधायक ने मीडिया के सामने दी सफाई

इस पूरे मामले पर सपा विधायक ने मीडिया के सामने सफाई देते हुए कहा कहा, “मैं कल अपने बहेड़ी क्षेत्र कार्यालय पर बैठा हुआ था. वहां पर हमारे वर्कर पूर्व जिला पंचायत सदस्य और उसके भाई वो लोग आए. उन्होंने कहा हमारा झगड़ा हो गया है. आप थाने फोन कर दो. मैंने पूछा किस से हुआ. तो बोले छोटे भाई से हुआ है, फिर हमने कहा कि इसमें थाने की क्या बात है. दूसरे लोगो को भी बुला लेते हैं. तब उन्हें भी बुला लिया. दोनों पक्षों की बात हो रही थी. हम थोड़ा सा उठे इतने में उनमें कहा सुनी और हाथापाई हो गई. उनके बाद सबको बचाके के हमने कहा अब तुम लोग यहां से जाओ. बाद में तुम्हारा कंप्रोमाइज कराएंगे.” साथ ही उन्होंने कहा, “इस पर दोनों पक्ष चले गए. दो घण्टे बाद हमें पता लगा कि हमारे खिलाफ भी थाने में तहरीर पहुंच गई है. हमनें उनसे पूछा हमारे खिलाफ तहरीर क्यों दे दी?

इस मामले पर एसएसपी ने बताया कि थाना बहेड़ी में अनीस अहमद एक वादी है. उन्होंने कल थाने आकर प्रार्थना पत्र दिया कि उनका एक पक्ष से विवाद चल रहा था, तो विधायक जी ने अपने ऑफिस में दोनों पक्षों को बुलाया था. समझौते के लिए और जब समझौता नहीं हो पाया तो उनके साथ मारपीट की और फायर भी किया तो इस तरह उन्होंने थाने आकर तहरीर दी थी. तो इसमें मुकदमा दर्ज किया गया है और साक्ष के आधार पर आगे की करवाई की जाएगी. इसमें सपा विधायक के साथ अन्य लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button